A
Hindi News खेल क्रिकेट सुपर डुपर हिट होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में आ सकते हैं 70 हजार दर्शक

सुपर डुपर हिट होगी भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज, दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में आ सकते हैं 70 हजार दर्शक

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां उसे पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद में भारत को चार मैचों की टेस्ट और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना है। 

AUSvIND: तेजी से बिक रहे हैं टिकट, दूसरा टी20 मैच देखने आ सकते हैं 70,000 से अधिक दर्शक- India TV Hindi Image Source : GETTY AUSvIND: तेजी से बिक रहे हैं टिकट, दूसरा टी20 मैच देखने आ सकते हैं 70,000 से अधिक दर्शक

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां उसे पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद में भारत को चार मैचों की टेस्ट और फिर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलना है। भारत ने अभी तक आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। तीन सीरीज ड्रा रहीं और आठ में उसे पराजय का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बार इतिहास रचने की पूरी संभावनाएं हैं। जी हां, इसका अंदाजा आप खिलाड़ियों और पूर्व क्रिकेट दिग्गजों की बयानबाजी के अलावा दर्शकों को उत्साह से भी लगा सकते हो। 

21 नवंबर से शुरू हो रही टी20 सीरीज को लेकर ऑस्ट्रेलिया में फैंस के बीच खासा उत्साह है। Cricket.com.au की एक एनालिटिकल रिपोर्ट के अनुसार, पहला टी20 मैच देखने के लिए तीस हजार दर्शक मैदान पर आ सकते हैं। यही नहीं दूसरा टी20 मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट ग्राउंड MCG यानी मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा जहां 70 हजार दर्शकों के आने की उम्मीद है। इसके अलावा तीसरे और आखिरी टी 20 मैच को देखने पैंतीस हजार से ज्यादा क्रिकेट फैंस मैदान पर आ सकते हैं। 

खबर के मुताबिक टी20 सीरीज के लिए 1 लाख से अधिक टिकट अभी से बिक चुके हैं और ये संख्या 1 लाख 35 हजार तक पहुंच सकती है। जिसमें सबसे ज्यादा टिकट दूसरे टी20 मैच के लिए बिके हैं जो मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। 

Latest Cricket News