A
Hindi News खेल क्रिकेट बॉलरों की तुड़ाई लगाने वाले बांग्लादेश के इस बल्लेबाज़ ने फैंस की ही कर दी कुटाई

बॉलरों की तुड़ाई लगाने वाले बांग्लादेश के इस बल्लेबाज़ ने फैंस की ही कर दी कुटाई

बांग्लादेश में नेशनल क्रिकेट लगी में एक अजीब-ओ-ग़रीब मामला हो गया. लीग में खेल रहे बांग्लादेश राष्ट्रीय टीम के एक धाकड़ बल्लेबाज़ ने एक फ़ैंन को ही पीट डाला. अंपायर ने माले की शिकायत की है और अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अपने युवा बल्लेबाज़ प

Sabbir Rahman- India TV Hindi Sabbir Rahman

बांग्लादेश में नेशनल क्रिकेट लगी में एक अजीब-ओ-ग़रीब मामला हो गया. लीग में खेल रहे बांग्लादेश राष्ट्रीय टीम के एक धाकड़ बल्लेबाज़ ने एक फ़ैंन को ही पीट डाला. अंपायर ने माले की शिकायत की है और अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अपने युवा बल्लेबाज़ पर कई मैचों का बैन लगा सकता है और लगभग चार लाख रुपये का जुर्माना भी.

क्रिकइंफ़ो के मुताबिक़ राजशाही की ओर से खेल रहे शब्बीर रहमान पर एक फैंन को मैदान के बाहर साइट स्क्रीन के पास जाकर ख़ूब पीटा है. दरअसल हुआ ये कि शब्बीर जब खेल रहे थे तब ये व्यक्ति बार-बार उन पर फ़ब्तियां कस रहा था. आख़िर में शब्बीर को ग़ुस्सा आ गया और उसने पहले अंपायर से मैदान से बाहर जाने की इजाज़त ली फिर उस फ़ैन के पास पहुंचकर उसकी तुड़ाई कर दी.  

दिलचस्प बात ये है कि इस व्यक्ति को शब्बीर का जानने वाला ही स्टेडियम में लाया था. पिटाई की घटना रिज़र्व अंपायर देख ली और मैच अंपायर से शिकायत की.
इस घटना के बाद बीसीबी के अनुशासनिक समिति के उपाध्यक्ष शेख सोहेल ने कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों के इस तरह के व्यवहार को लेकर सतर्क है और पिछले हफ्ते हुए इस वारदात पर उनकी नज़र है. उन्होंने कहा कि शब्बीर रहमान अगर दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी. घटना के तुरंत बाद हमने शब्बीर को बुलाया और उनसे बात की है। फिलहाल मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है. 

बता दें कि फ़ैंस को पीटने का शब्बीर रहमान का रिकॉर्ड पुराना है. इसके पहले भी वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग में एक महिला फैंस से मारपीट कर चुके हैं. इसके बाद बीसीबी ने उन पर कार्रवाई करते हुए 13 लाख टका का जुर्माना लगाया था. 

Latest Cricket News