A
Hindi News खेल क्रिकेट अफगानिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बोले शाकिब अल हसन- युवा जिम्मेदारी लेना सीखें

अफगानिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बोले शाकिब अल हसन- युवा जिम्मेदारी लेना सीखें

शाकिब की देखरेख में बांग्लादेश को यहां खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान के हाथों 224 रनों से करारी हार मिली है।

अफगानिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बोले शाकिब अल हसन- युवा जिम्मेदारी लेना सीखें- India TV Hindi Image Source : @ICC TWITTER अफगानिस्तान के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद बोले शाकिब अल हसन- युवा जिम्मेदारी लेना सीखें

चटगांव। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा है कि वह चाहते हैं कि युवा कप्तानी और टीम को आगे ले जाने की जिम्मेदारी लें क्योंकि वह इस जिम्मेदारी से मुक्त होना चाहते हैं। शाकिब की देखरेख में बांग्लादेश को यहां खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान के हाथों 224 रनों से करारी हार मिली है।

आईसीसी ने शाकिब के हवाले से लिखा है, "मैं टेस्ट और टी-20 में टीम की कमान सम्भालने के लिए मानसिक तौर पर तैयार नहीं हूं। टीम अच्छी स्थिति में नहीं है और इसे पटरी पर लाने की जरूरत है। मैं अपने खेल पर ध्यान लगाना चाहता हूं और यह चाहता हूं कि यह जिम्मेदारी कोई युवा अपने कंधों पर ले। जब तक किसी युवा को यह जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी, तब तक वह खुद को कैसे साबित कर पाएगा।"

बांग्लादेश टीमन को अब अपने ही देश में त्रिकोणीय सीरीज में हिस्सा लेना है, जिसकी तीसरी टीम जिम्बाब्वे है। सीरीज की शुरुआत शुक्रवार को हो रही है।

Latest Cricket News