A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : तूफानी बैटिंग के बाद अंग्रेजी नहीं बोल पाया पाकिस्तानी खिलाड़ी, नेपाल के संदीप ने की मदद

VIDEO : तूफानी बैटिंग के बाद अंग्रेजी नहीं बोल पाया पाकिस्तानी खिलाड़ी, नेपाल के संदीप ने की मदद

पाकिस्तान के आसिफ अली की 27 गेंदों में 47 रन की नाबाद पारी की बदौलत जमैका तलावाह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में जीत से खाता खोलने में सफल रही। 

<p>VIDEO : तूफानी बैटिंग के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER VIDEO : तूफानी बैटिंग के बाद अंग्रेजी नहीं बोल पाया पाकिस्तानी खिलाड़ी, नेपाल के संदीप ने की मदद

पाकिस्तान के आसिफ अली की 27 गेंदों में 47 रन की नाबाद पारी की बदौलत जमैका तलावाह कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में जीत से खाता खोलने में सफल रही। पाकिस्तान के क्रिकेटर आसिफ अली को उनकी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। इस दौरान मैदान पर एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला।

दरअसल, मैच के बाद जब आसिफ अली प्रेजेंटेशन सेरेमनी में 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड लेने आए तो उन्होंने ट्रांसलेटर के तौर पर नेपाल के क्रिकेटर संदीप लामिछाने की मदद ली क्योंकि पाकिस्तानी क्रिकेटर की इंग्लिश उतनी अच्छी नहीं है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और संदीप लामिछाने के इस व्यवहार की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

एक फैन ने लिखा, "मैन ऑफ द मैच, पाकिस्तान के क्रिकेट स्टार आसिफ अली को संदीप लामिछाने से कुछ मदद मिली। जब विभिन्न देशों के खिलाड़ी एक साथ आते हैं और एक दूसरे की मदद करते हैं, तो ये देखना अद्भुत अहसास होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा, "आसिफ अली के अनुवाद के लिए संदीप धन्यवाद। संदीप एक रॉकस्टार है # CPLT20।"

गौरतलब है कि कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में 19 अगस्त को ब्रायन लारा स्टेडियम में सेंट लूसिया जूक्स और जमैका तलावाह के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया जूक्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 157 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में जमैका तलावाह ने 19वें ओवर में 5 विकेट खोकर ये मैच अपने नाम कर लिया।

Latest Cricket News