A
Hindi News खेल क्रिकेट 3 साल पहले आखिरी वनडे खेलने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी बना वेस्टइंडीज टीम का नया कप्तान

3 साल पहले आखिरी वनडे खेलने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी बना वेस्टइंडीज टीम का नया कप्तान

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने वनडे कप्तान जेसर होल्डर और टी-20 कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को हटाकर कीरोन पोलार्ड को दोनों प्रारूपों में टीम की कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है।

<p>3 साल पहले आखिरी वनडे...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES 3 साल पहले आखिरी वनडे खेलने वाला ये धाकड़ खिलाड़ी बना वेस्टइंडीज टीम का नया कप्तान 

नई दिल्ली। विश्व कप और भारत के खिलाफ असफलता के बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने वनडे के कप्तान जेसर होल्डर और टी-20 के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट को अपने पदों से हटाने और कीरोन पोलार्ड को दोनों प्रारूपों में टीम की कप्तानी सौंपने का फैसला लिया है।

त्रिनिदाद और टोबैगो गार्डियन की रिपोर्ट के मुताबिक, सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्सटर्स ने शनिवार को यह फैसला ले लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पोलार्ड के नाम का प्रस्ताव चयन समिति ने रखा था और जब वोट की बारी आई तो छह निर्देशकों ने उनका साथ दिया जबकि बाकी छह ने वोट नहीं किया।

पोलार्ड ने अपना आखिरी वनडे 2016 में खेला था। इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप में वह विंडीज के रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई टी-20 सीरीज में टीम का प्रतिनिधित्व किया था। विंडीज को अपनी अगली सीरीज अफगानिस्तान के खिलाफ नवंबर में देहरादून में खेलनी है। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20, तीन वनडे और एक टेस्ट खेले जाएंगे।

Latest Cricket News