A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना महामारी के कारण भारत में स्थगित हुई एक और टी20 लीग

कोरोना महामारी के कारण भारत में स्थगित हुई एक और टी20 लीग

भारत में होने वाली तमिलनाडु प्रीमीयर टी20 के 5वें सीजन को भी स्थगित कर दिया गया है। जिसे तय समय के मुताबिक 10 जून से शुरू होना था।

Cricket Bat and Ball- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Cricket Bat and Ball

चेन्नई| कोरोना महामारी के कारण सभी प्रकार की खेल गतिविधियों को या तो स्थगित या रद्द किया जा चुका है। इस कड़ी में अब भारत में होने वाली तमिलनाडु प्रीमीयर टी20 के 5वें सीजन को भी स्थगित कर दिया गया है। जिसे तय समय के मुताबिक 10 जून से शुरू होना था।

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ( टीएनसीए )  के सचिव आर एस रामास्वामी ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने दस जून से शुरू होने वाले पांचवें टीएनपीएल टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला किया है।’’

विज्ञप्ति में कहा गया है कि संशोधित कार्यक्रम उचित समय पर जारी किया जाएगा। टीएनपीएल में आठ टीमों ने भाग लेना था जिसका फाइनल 12 जुलाई को खेला जाना था।

बता दें कि भारत में 90 हजार से उपर बढ़ते कोरोना वायरस केस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने भी पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया था। जिसके बाद भी स्थिति ना सुधरने के कारण अब इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में भारतीय सरजमीं पर क्रिकेट की कब वापसी होगी इसका सभी को इंतज़ार रहेगा।

ये भी पढ़ें - लॉकडाउन 4 की गाइडलाइन आने के बाद भी खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं : BCCI

हलांकि दूसरी तरफ भारत सरकार ने लॉकडाउन के चौथे चरण में खिलाड़ियों के स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉमप्लेस्क्स खोलने का ऐलान कर दिया है। जिसमें फैंस की एंट्री नहीं होगी।

( Input with Bhasa )

Latest Cricket News