A
Hindi News खेल क्रिकेट पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे इंग्लिश खिलाड़ी : कोच सिल्वरवुड

पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे इंग्लिश खिलाड़ी : कोच सिल्वरवुड

इंग्लिश क्रिकेट टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने रविवार को पुष्टि करते हुए कहा कि आईपीएल से जुड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होंगे। 

<p>पूरे आईपीएल के लिए...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM पूरे आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे इंग्लिश खिलाड़ी : कोच सिल्वरवुड

इंग्लिश क्रिकेट टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने रविवार को पुष्टि करते हुए कहा कि आईपीएल से जुड़े इंग्लैंड के खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होंगे। इसका मतलब है कि अंतिम चरण में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरुआती टेस्ट में चूकने की सबसे अधिक संभावना है। 

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज  9 अप्रैल से होगा और फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 2 जून से शुरू होगा। सिल्वरवुड ने एक वर्चुअल प्रेस मीट के दौरान ब्रिटिश मीडिया से कहा, "हमने अभी तक टेस्ट के लिए सिलेक्शन को नहीं देखा है, लेकिन मेरे लिए देश के लिए खेलना बहुत बड़ी बात है।"

ऋषभ पंत को लेकर यह क्या बोल गए रवि शास्त्री, बल्लेबाजी ही नहीं विकेटकीपिंग पर भी कह दी यह बात

उन्होंने कहा, ''कुछ भी बदलना मुश्किल है, इसलिए वे पूरे आईपीएल के लिए बने रहेंगे क्योंकि यह इस समय बना हुआ है।'' भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा रहे सात इंग्लिश खिलाड़ी- बेन स्टोक्स, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स और सैम कुरेन IPL में शामिल हैं। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की घोषणा जनवरी में की गई थी और यह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है। 

Latest Cricket News