A
Hindi News खेल क्रिकेट डीडीसीए की सालाना बैठक में हुआ हंगामा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

डीडीसीए की सालाना बैठक में हुआ हंगामा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ की सालाना बैठक के दौरान पदाधिकारियों के बीच हुई असहमति से स्थिति इतनी बेकाबू हो गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया।

DDCA, AGM, Fight, Viral Video- India TV Hindi Image Source : TWITTER GRAB DDCA

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ की सालाना बैठक में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। डीडीसीए की सालाना बैठक के दौरान एसोसिएशन के कुछ पदाधिकारियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप के दौरान स्थिति इतनी बेकाबू हो गई कि मामला हाथापाई तक चला गया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें डीडीसीए के कुछ पदाधिकारी को सालाना बैठक के दौरान मारपीट करते हुए देखे जा सकते हैं। डीडीसीए के इस बैठक का आयोजन दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम फिरोजशाह कोटला ग्राउंड में किया गया था।

समाचार एजेंसी पीटीआई के सूत्रों के मुताबित बैठक के दौरान महासचिव विनोद तिहाड़ा के समर्थकों ने एजीएम में व्यवधान पहुंचाया और उन्होंने विधायक ओमप्रकाश शर्मा के साथ भी हाथापाई की और उपस्थिति रजिस्टर को छीन लिया गया।  

सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान कुछ मुद्दों पर सहमति नहीं बनने के बावजूद इसे पास किए जाने को लेकर यह बहसबाजी शुरू हुई। 

पीटीआई के हवाले से बताया गया कि इस कड़कड़ाती सर्दी के बावजूद बैठक में 70 प्रतिशत से भी अधिक सदस्यों की मौजूदगी थी लेकिन बैठक में हुए हंगामें के बीच उपस्तिथि की रजिस्टर को भी छीन लिया गया। 

Latest Cricket News