A
Hindi News खेल क्रिकेट लड़ाई ने हद पार की, बच्ची के लिए सुलह के बारे में सोच सकती हूं: हसीन जहां

लड़ाई ने हद पार की, बच्ची के लिए सुलह के बारे में सोच सकती हूं: हसीन जहां

हसीन जहां ने कहा कि बच्ची के भविष्य के लिए सुलह के बारे में सोच सकती हूं।

मोहम्मद शमी और हसीन...- India TV Hindi मोहम्मद शमी और हसीन जहां

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की और शमी पर आरोप लगाए। आपको बता दें कि हसीन ने ये प्रेस कॉन्फ्रेंस मोहम्मद शमी के एक निजी चैनल पर सफाई देने के ठीक एक दिन बाद की है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में हसीन ने शमी पर कई आरोप लगाए और साथ ही कई बड़े खुलासे भी किए। साथ ही हसीन ने ये भी कहा कि हमारी ये लड़ाई अब हद पार कर चुकी है। आइए आपको बताते हैं कि हसीन ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या बातें रखीं और क्या कहा?

डर की वजह से साथ में किया इंटरव्यू: हसीन ने कहा कि होली के दिन शमी ने मेरे साथ डर के कारण इंटरव्यू किया। मेरे हाथ में उसका फोन लग गया था और इसके बाद ही उसका बर्ताव बदला। फोन मेरे हाथ लगने से वो घबरा गया था।

मैंने उसे बहुत समझाया: हसीन ने ये भी कहा कि मैंने उसे बहुत समझाने की कोशिश की। मैंने उसे कई बार फोन किया। मैंने 4 दिन तक उसे समझाने की कोशिश की। मैंने कहा कि अपनी गलती मान लो और मुझे पत्नी की तरह इज्ज दो। अगर आप गलती मान लोगे तो हम दोबारा नई जिंदगी की शुरुआत कर सकते हैं।

हमारी लड़ाई हद पार कर चुकी है: हसीन ने कहा कि अब हमारी लड़ाई ने सारी हदें पार कर ली हैं। इसके लिए शमी ही जिम्मेदार हैं। अगर उन्होंने मुझसे माफी मांग ली होती, तो ऐसा नहीं होता।

बच्ची के लिए सुलह पर सोचूंगी: हसीन ने सुलह पर सवाल के जवाब में कहा कि मैं बच्ची के लिए सुलह करने के बारे में सोच सकती हूं। बच्ची के भविष्य को लेकर अगर वो चिंतित हैं तो मैं सुलह के बारे में सोच सकती हूं।

मुझे तलाक देने की तैयारी में थे शमी: हसीन ने ये भी कहा कि शमी मुझे तलाक देने की तैयारी में थे। अगर उनका मोबाइल मेरे हाथ नहीं लगता तो अब तक वो मुझे तलाक दे चुके होते।

शमी हवा में तीर मार रहे हैं: हसीन ने शमी पर झूट बोलने और गोलमोल जवाब देने का आरोप लगाया। हसीन ने कहा कि शमी सिर्फ हवा में तीर मार रहे हैं। वो मेरी तरह सबूत नहीं दे रहे हैं। अगर उनकी बात में कोई सच्चाई है तो वो सबूत के साथ अपनी बात रखें।

मुझसे नहीं, वकील से बात करें: जब हसीन से पूछा गया कि क्या शमी ने आपसे बात की है या करने की कोशिश कर रहे हैं। तो इस पर हसीन ने कहा कि मैं उनसे कोई बात नहीं करना चाहती और अब मेरे वकील ही उनसे कोई बात करेंगे।

Latest Cricket News