A
Hindi News खेल क्रिकेट वकार यूनिस ने कोरोना से लड़ रही अपनी डॉक्टर वाइफ को बताया असली हीरो

वकार यूनिस ने कोरोना से लड़ रही अपनी डॉक्टर वाइफ को बताया असली हीरो

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान वकार यूनिस ने कोरोनावायरस की लड़ाई में अपनी पत्नी और अन्य डॉक्टरों को असली हीरो बताया है। 

<p>वकार यूनिस ने कोरोना...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE वकार यूनिस ने कोरोना से लड़ रही अपनी डॉक्टर वाइफ को बताया असली हीरो

नई दिल्ली| पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान वकार यूनिस ने कोरोनावायरस की लड़ाई में अपनी पत्नी और अन्य डॉक्टरों को असली हीरो बताया है। वकार की पत्नी डॉक्टर हैं, जो कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में अपनी सेवाएं दे रही हैं।

वकार ने ट्विटर पर लिखा, "डरावना अहसास, जब डॉक्टर फरयाल वकार अस्पताल के लिए सुबह निलकती हैं, लेकिन जब वह वापस लौटती हैं तब काफी संतुष्ट होती हैं। मैं गर्व से यह कह सकता हूं कि मेरी पत्नी एक हीरो है। लड़ते रहो।" इससे पहले, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने भी कोरोना की इस लड़ाई में डॉक्टरों और नर्सों की तारीफ की।

विलियम्सन ने 'न्यूजीलैंड हेराल्ड' में लिखा, "पिछले कुछ दिनों की घटनाओं ने यह साबित कर दिया है कि हम एक स्वास्थ्य संकट के दौर से गुजर रहे हैं, जिसे हमने कभी नहीं देखा था। इसमें कोई दोराय नहीं है कि हम जिस संकट का सामना कर रहे हैं, आने वाले दिनों में वह और भयानक होगा।"

Latest Cricket News