A
Hindi News खेल क्रिकेट अकरम ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को बताया स्मिथ को आउट करने का सीक्रेट

अकरम ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को बताया स्मिथ को आउट करने का सीक्रेट

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को गुरुवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलना है। यह पाकिस्तान का आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का पहला मैच होगा। 

aus vs pak- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES अकरम ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को बताया स्मिथ को आउट करने का सीक्रेट

सिडनी| पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया को गुरुवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेलना है। यह पाकिस्तान का आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का पहला मैच होगा। सीरीज शुरू होने से पहले इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि मेजबान टीम के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ को कैसे रोका जाए। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि गेंदबाजों को स्मिथ के एक्शन से नहीं घबराना चाहिए और उन्हें अपनी रणनीतियों पर ध्यान देना चाहिए।

नाइन डॉट कॉम डॉट एयू ने अकरम के हवाले से लिखा, "मैं दिग्गजों के खिलाफ खेल चुका हूं, लेकिन स्मिथ बहुत ही अलग हैं। कभी वह ऑफ स्टंप्स के बाहर तो कभी मध्य में और कभी लेग स्टंप्स पर खड़े होते हैं।" स्मिथ ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में 774 रन बनाए थे।

अपने जमाने में स्विंग के सौदागर कहे जाने वाले अकरम ने कहा, "आप जो करना चाहते हैं, उस पर ध्यान दीजिए। उनके मूवमेंट को फॉलो मत कीजिए। आप अपनी रणनीतियों पर ध्यान दीजिए।"

Latest Cricket News