A
Hindi News खेल क्रिकेट सेमीफाइनल में भारत के साथ बगैर किसी चिंता के खेलना चाहते हैं: मशरफे मुर्तजा

सेमीफाइनल में भारत के साथ बगैर किसी चिंता के खेलना चाहते हैं: मशरफे मुर्तजा

सभी को हैरान करते हुए ICC चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने सोमवार को कहा कि वह सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ बिना चिंता के साथ खेलना चाहते हैं।

Mashrafe Mortaza | Getty Images- India TV Hindi Mashrafe Mortaza | Getty Images

बर्मिंघम: सभी को हैरान करते हुए ICC चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने सोमवार को कहा कि वह सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ बिना चिंता के साथ खेलना चाहते हैं। बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को अहम मुकाबले में मात देते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

बांग्लादेश के अखबार-युगांतर ने मुर्तजा के हवाले से लिखा है, ‘किसी को भी यह नहीं मानना चाहिए की हम विजेता बन गए हैं। हमारे खिलाड़ी बिना किसी दबाव के खेलना चाहते हैं। मैं भी बिना किसी चिंता के साथ खुलकर खेलना चाहता हूं। अगर हम ऐसा कर पाए तो हम अच्छा करेंगे।’ बांग्लादश को गुरुवार को सेमीफाइनल में मौजूदा विजेता भारत का सामना करना है।

यूं सेमीफाइनल में पहुंचा बांग्लादेश
इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए दूसरे मैच में बांग्लादेश की किस्मत ने साथ दिया था। मैच में पिछड़ी बांग्लादेश को बारिश ने बचा लिया था। बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हुआ था और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला था। वहीं इसके बाद इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया था जिसके कारण बांग्लादेश सेमीफाइनल में पहुंचा है। अगर ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हरा दिया होता तो बांग्लादेश सेमीफइनल में प्रवेश नहीं कर पाता। 

खिलाड़ियों ने खत्म माना था सफर, परिवार को भेज दिया था स्वदेश
अखबार के अनुसार मुर्तजा ने अपने परिवार को वापस स्वदेश भेज दिया है। खिलाड़ियों ने भी इस बात को मान लिया था कि उनका सफर चैम्पियंस ट्रॉफी में खत्म हो गया है और इसलिए उन्होंने इंग्लैंड में खरीदारी शुरू कर दी थी। यह पहली बार है जब बांग्लादेश ने किसी भी ICC टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

Latest Cricket News