A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय टीम का अंडर-19 एशिया कप में जीत से आगाज, कुवैत को 7 विकेट से दी मात

भारतीय टीम का अंडर-19 एशिया कप में जीत से आगाज, कुवैत को 7 विकेट से दी मात

भारतीय टीम ने गुरुवार को कोलंबो क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेले गए अंडर-19 एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने पहले मैच में कुवैत को सात विकेट से हरा दिया।

<p>भारतीय टीम का अंडर-19...- India TV Hindi Image Source : ACC U19 ASIA CUP 2019 भारतीय टीम का अंडर-19 एशिया कप में जीत से आगाज, कुवैत को 7 विकेट से दी मात

कोलंबो। सलामी बल्लेबाज अर्जुन आजाद (नाबाद 60) के अर्धशतक के दम पर भारतीय टीम ने गुरुवार को यहां कोलंबो क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेले गए अंडर-19 एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने पहले मैच में कुवैत को सात विकेट से हरा दिया।

कुवैत अंडर-19 टीम बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर बारिश के कारण 23 ओवर प्रति पारी किए गए मैच में पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट खोकर 110 रन ही बना पाई। भारतीय अंडर-19 टीम ने 18.1 ओवरों में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

आजाद ने 58 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के मार अंत तक टिके रहते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। उनके साथ शाश्वत रावत नौ रन बनाकर नाबाद रहे। कप्तान ध्रूव जुरेल ने 12 और सलामी बल्लेबाज सुवेद पारकर ने 14 रनों का योगदान दिया।

इससे पहले, आकाश सिंह और पुरनाक त्यागी ने तीन-तीन विकेट ले कुवैत की टीम टीम को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। कुवैत के लिए मीट भावसर ने 28, गोकुल कुमार ने 25, जंदू होमौद और अब्दुल रहमान ने 10-10 रनों का योगदान दिया। इन चारों के अलावा कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका।

Latest Cricket News