A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: बड़े अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए अमित मिश्रा, आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार हुआ ये कारनामा!

IPL 2019: बड़े अजीबो-गरीब तरीके से आउट हुए अमित मिश्रा, आईपीएल के इतिहास में दूसरी बार हुआ ये कारनामा!

आखिरी ओवर के दौरान जब दिल्ली की टीम को 3 गेंदों पर 2 रन की जरूरत थी तब अमित मिश्रा गेंद मिस करने के बाद नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ दौड़ने लगे, लेकिन उन्होंने पिच पर फील्डर के लिए बाधा उत्पन्न की जिस वजह से थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया।

IPL 2019: Amit Mishra Become the second player in ipl history to put as an obstructing the field- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2019: Amit Mishra Become the second player in ipl history to put as an obstructing the field

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2019 का एलिमिनेटर मैच खेला गया। इस मुकाबले को दिल्ली की टीम ने दो विकेट से जीतकर क्वालीफायर 2 में अपनी जगह बनाई। इस मैच के दौरान एक घटना ऐसी हुई जिसे देखकर हर कोई हैरान था। दरअसल, मैच के रोमांचक मोड़ पर अमित मिश्रा को बड़े ही अजीबो-गरीब तरीके से आउट होता देखा गया।

दरअसल, आखिरी ओवर के दौरान जब दिल्ली की टीम को 3 गेंदों पर 2 रन की जरूरत थी तब अमित मिश्रा गेंद मिस करने के बाद नॉन स्ट्राइकर एंड की तरफ दौड़ने लगे, लेकिन उन्होंने पिच पर फील्डर के लिए बाधा उत्पन्न की जिस वजह से थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। मिश्रा खलील अहमद के थ्रो को रोकने के लिए विकेट के आगे आए थे।

आईपीएल के इतिहास में यह पहली बार नहीं हुआ जब खिलाड़ियों को मैदान पर बाधा उतपन्न करने की वजह से आउट दिया गया हो। इससे पहले साल 2013 में युसूफ पठान को भी इस तरह से आउट दिया गया है। युसूफ पठान उस सीजन में केकेआर की तरफ से खेल रहे थे और उन्होंने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ एक मैच में रन लेते हुए गेंद को अपने पैर से मारा था।

उल्लेखनीय है, हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा था। दिल्ली की तरफ से पहले पृथ्वी शॉ ने 56 रन की शानदार पारी खेली और अंत में पंत ने आकर 49 रन बनाकर दिल्ली को मैच के नजदीक पहुंचाया। अत में किमो पॉल ने चौका लगाकर दिल्ली को क्वालीफायर 2 में पहुंचाया। दिल्ली का मुकाबला 10 मई को चेन्नई से होना है। जो टीम यह मैच जीतेगी वह 12 मई को आईपीएल फाइनल में मुंबई से भिड़ेगी।

Latest Cricket News