A
Hindi News खेल क्रिकेट टी-20 में सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले एरॉन फिंच ने कहा अपने प्रदर्शन से खुश हूं

टी-20 में सबसे बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले एरॉन फिंच ने कहा अपने प्रदर्शन से खुश हूं

फिंच ने टी-20 ट्राई सीरीज के अपने पहले मैच में 172 रन बनाए थे और टीम को 100 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान फिंच ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा था। 

<p>एरॉन फिंच</p>- India TV Hindi एरॉन फिंच

हरारे: जिम्बाब्वे के खिलाफ मंगलवार को टी-20 में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सबसे बड़ी व्यक्तिगत पारी खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने कहा है कि वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं। फिंच ने टी-20 ट्राई सीरीज के अपने पहले मैच में 172 रन बनाए थे और टीम को 100 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस दौरान फिंच ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा था। 

फिंच ने कहा, "अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ना अच्छा अहसास है। मैं इससे संतुष्ट हूं। जब मैं खेलना बंद कर दूंगा तो इस पारी को देखकर मुझे अच्छा लगेगा। इस तरह की पारी खेलने वाकई सुखद अहसास होता है।"

फिंच ने इस मैच में डार्सी शॉर्ट के साथ रिकॉर्ड साझेदारी की थी और टीम को रिकॉर्ड जीत दिलाई थी। ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ करारी शिकस्त खाकर आ रही है। 

फिंच ने कहा,"ब्रिटेन में हमने लुत्फ उठाया। जो परिणाम था वो हालांकि हमारे पक्ष में नहीं था। हम सभी छह मैच हार गए थे। लेकिन मैं अपने अभ्यास करने के तरीके पर सवाल नहीं उठा सकता। जब आपके पास कम अनुभवी टीम होती है और जब आप सीरीज की शुरुआत में ही बैकफुट पर चले जाते हो तो वापसी करना मुश्किल होता है। इंग्लैंड ने हमें बिल्कुल भी मौका नहीं दिया।"

Latest Cricket News