A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली ने ''ऑस्ट्रेलिया से दोस्ती ख़त्म'' बयान पर दी सफ़ाई

कोहली ने ''ऑस्ट्रेलिया से दोस्ती ख़त्म'' बयान पर दी सफ़ाई

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टेस्ट सिरीज़ जीतने के बाद दिए अपने बयान पर सफ़ाई दी है। धर्मशाला में मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दो टूक कहा था

Kohli- India TV Hindi Kohli

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने  टेस्ट सिरीज़ जीतने के बाद दिए अपने बयान पर सफ़ाई दी है। धर्मशाला में मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दो टूक कहा था कि सिरीज़ के पहले  संबंध जैसे भी रहे हो लेकिन इतनी कडवाहट के बाद दोस्ती जारी रहने की गुंजायश ख़त्म हो गई है।

ग़ौरतलब है कि पुणे में पहले टेस्ट के पहले कोहली ने कहा था कि मैदान में भले ही गर्मागरमी के बीच खिलाड़ी एक दूसरे को कुछ कह दें लेकिन मैदान के बाहर आते ही सब कुछ सामान्य हो जाता है। स्टीव स्मिथ की टीम के कई खिलाड़ी दोस्त रहे हैं और रहेंगे क्योंकि हम IPL में साथ खेलते हैं।

लेकिन जैसे ही सिरीज़ परवान चढ़ी, सारा दृश्य बदल गया. एक के बाद नोकझोंक के दौर चलने लगा और आख़िरकार धर्मशाला में सारी दरियादिली हिमालय की गोद में समा गई। मैच के बाद कोहली ने कहा कि दोस्ती का धागा ऐसा टूटा है कि अब जुड़ नहीं सकता। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर से भरोसा उठ गया है। 

https://twitter.com/imVkohli/status/847295042226077697

 लेकिन अब कोहली ने ट्वीट कर कहा है कि उनके बयान को ज़्यादा ही तूल दे दिया गया। उन्होंने कहा कि उनके जवाब को बढ़ाचढ़ा के पेश किया गया। उनका मतलब पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम से नही बल्कि कुछ खिलाड़ियों से था। मेरे अभी उन खिलाड़ियों से अच्छे संबंध हैं जिन्हें मैं जानता हूं और जो मेरे साथ IPL में बेंगलोर के लिए खेले हैं। उनके साथ संबंध नही बदले हैं।

पिछले साल शैन वॉटसन, मिचल स्टार्क और कैन रिचर्डसन बेंगलोर के लिए खेले थे।

IPL का दसवां संस्करण पांच अप्रैल से शुरु हो रहा है। 

Latest Cricket News