A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के 7 साल के बच्चे की लेग स्पिन देखकर क्लीन बोल्ड हुए शेन वॉर्न

पाकिस्तान के 7 साल के बच्चे की लेग स्पिन देखकर क्लीन बोल्ड हुए शेन वॉर्न

पाकिस्तान के 7 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद शेन वॉर्न ने उनसे बात की

<p><span style="color: #f4f4f4; font-family: Roboto,...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ELIMIKAL

क्रिकेट की दुनिया में कई युवा ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की तरह बनने की कोशिश करते हैं। लेकिन शायद ही कभी शेन वॉर्न ने किसी को कहा हो कि ये मेरी तरह बन सकता है। लेकिन हाल ही में पाकिस्तान के एक 7 साल के लड़के का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। ये लड़का क्रिकेट खेलता है और बिल्कुल शेन वॉर्न की तरह गेंदबाजी कराता है। इस 7 साल के खिलाड़ी का नाम है ऐली मिकल खान। ऐसी की गेंदबाजी इन दिनों इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रही है। तेजी से वायरल होता ये वीडियो आखिरकार शेन वॉर्न तक भी पहुंच गया।

शेन वॉर्न ने जब उसका वीडियो देखा तो वो उससे खासा प्रभावित हुए। वॉर्न ने कहा, 'मैंने उसका वीडियो देखा और सोचा कि ये कितना शानदार है और वो अभी सिर्फ 7 साल का ही है।' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद लॉरियस स्पोर्ट्स ने उस बच्चे का वॉर्न के साथ वीडियो चैट कराया। वीडियो चैट के दौरान ऐली इतने खुश हुए कि उनकी आंखें भर आईं। ऐली अपने रोल मॉडल को देखकर बेहद खुश थे और उनकी खुशी आंखों पर आंसू बनकर टपक रही थी।

शेन वॉर्न से चैट करने के बाद ऐली ने कहा, 'मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि वो मुझसे बात कर रहे थे। मेरे लिए ये बहुत गर्व और सम्मान की बात है कि लोग मुझे छोटा वॉर्न कहते हैं। मैं भविष्य में बिल्कुल शेन वॉर्न की तरह ही बनना चाहता हूं। मैं एक दिन पाकिस्तान की जर्सी पहनना चाहता हूं।' वहीं ऐली से बात करने के बाद वॉर्न ने भी ट्वीट किया और कहा, 'मेरे और ऐली के लिए वो पल बहुत ही खास था। वो बहुत अच्छा लड़का है।' इसके अलावा वॉर्न ने लोगों से ऐली के समर्थन की भी बात की।

Latest Cricket News