A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका से नहीं 'इंद्रदेव' से खतरा! मैच पर मंडराया बारिश का साया

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका से नहीं 'इंद्रदेव' से खतरा! मैच पर मंडराया बारिश का साया

आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का फाइनल खेला जाना गहै।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

आज दक्षिण अफ्रीका के न्यूलैंड्स में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। मैच बहुत बड़ा है और दर्शकों में भी मैच के लिए गजब का उत्साह देखा जा रहा है। लेकिन बारिश दर्शकों के रोमांच पर पानी फेर सकती है। एक्यूवेदर.कॉम के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका में आज दिनभर बादल छाए रहेंगे और बारिश होने की भी संभावनाएं हैं। अगर एक्यूवेदर.कॉम की भविष्यवाणी सही होती है और तीसरे मैच में बारिश बारिश हो जाती है तो ये दर्शकों के साथ-साथ दोनों टीमों के लिए बड़ा झटका होगा। आइए आपको बताते हैं कि एक्यूवेदर.कॉम के मुताबिक कैसा रहेगा मौसम।

शाम 5 बजे: मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले तेज बारिश हो सकती है। इस दौरान हवा भी तेजी से चलेगी।

शाम 6 बजे: 6 बजे भी बारिश की संभावनाएं जताई जा रही हैं। इस दौरान टैंपरेचर में एक डिग्री की गिरावट आएगी और ये 20 से 19 डिग्री हो जाएगा। हवा लगातार चलती रहेगी।

शाम 7 बजे: 7 बजे भी बारिश का खतरा बना रहेगा। टैंपरेचर में फिर से 1 डिग्री की कमी आएगी और ये 18 पहुंच जाएगा। हवा चलना जारी रहेगी।

रात 8 बजे: 8 बजे आसमान में घने बादल छाए रहेंगे और रुक-रुककर बारिश होती रहेगी। 

रात 9 बजे: 9 बजे भी दर्शकों को बारिश से कोई राहत नहीं मिलेगी। आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बौछार होती रहेगी।

रात 10 बजे: मैच जब अपने आखिरी पड़ाव पर होगा तो उस समय भी बारिश मैच पर खतरा बनी रहेगी। आसमान में बादल लगातार छाए रहेंगे और हल्की बूंदा-बांदी होती रहेगी।

तीसरा मुकाबला दोनों देशों के लिए बेहद अहम है। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वो सीरीज जीतने में कामयाब हो जाएगी। भारतीय टीम को सीरीज जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। हालांकि अगर बारिश होती है तो इससे भारतीय टीम को झटका लग सकता है।

Latest Cricket News