A
Hindi News खेल क्रिकेट रणजी ट्रॉफी: दिल्ली के खिलाफ मैच के लिए मनोज तिवारी बने बंगाल के कप्तान

रणजी ट्रॉफी: दिल्ली के खिलाफ मैच के लिए मनोज तिवारी बने बंगाल के कप्तान

बंगाल क्रिकेट संघ ने तिवारी से टीम की अगुवाई करने का आग्रह किया और उन्होंने इसे स्वीकार कर दिया। तिवारी ने कल्याणी में खेले गये पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 303 रन बनाये थे।

Manoj Tiwary- India TV Hindi Image Source : TWITTER Manoj Tiwary

कोलकाता| वरिष्ठ बल्लेबाज मनोज तिवारी को दिल्ली के खिलाफ सोमवार से होने वाले रणजी मैच के लिये शुक्रवार को फिर से बंगाल का कप्तान नियुक्त किया गया। 

नियमित कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन की अनुपस्थिति के कारण तिवारी को यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है। उन्हें सत्र के शुरू में तिवारी की जगह कप्तान नियुक्त किया गया था लेकिन अभी वह भारत ए टीम के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। 

बंगाल क्रिकेट संघ ने तिवारी से टीम की अगुवाई करने का आग्रह किया और उन्होंने इसे स्वीकार कर दिया। तिवारी ने कल्याणी में खेले गये पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 303 रन बनाये थे। इससे बंगाल ने 303 रन से बड़ी जीत दर्ज की। 

बता दें कि बंगाल की टीम 27 जनवरी से दिल्ली के खिलाफ अपने घरेलू मैदान कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मैच खेलेगी। अभी तक बंगाल ने रणजी ट्रॉफी के 5 मैच खेले हैं जिसमें से उसे 2 में जीत हासिल हुई है। एक मैच में हार तो अन्य दो मुकाबले ड्रा रहे हैं।

Latest Cricket News