A
Hindi News खेल क्रिकेट रोहित शर्मा की मैदान पर हुई वापसी, लंबे समय बाद आउटडोर ट्रेनिंग करते नजर आए

रोहित शर्मा की मैदान पर हुई वापसी, लंबे समय बाद आउटडोर ट्रेनिंग करते नजर आए

कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले 3 महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट ठप्प पड़ा है। एक तरफ जहां इंग्लैंड में 8 जुलाई से क्रिकेट की वापसी हो रही है। 

<p>रोहित शर्मा की मैदान...- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा की मैदान पर हुई वापसी, लंबे समय बाद आउटडोर ट्रेनिंग करते नजर आए 

कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले 3 महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट ठप्प पड़ा है। एक तरफ जहां इंग्लैंड में 8 जुलाई से क्रिकेट की वापसी हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ भारत मे क्रिकेट के जल्द बहाल होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रहा है।

इस बीच भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बहुत दिनों बाद गुरूवार को मैदान पर उतरे और पहली आउटडोर ट्रेनिंग की। रोहित ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। रोहित ने लिखा, ‘‘पार्क में वापसी करना अच्छा रहा, कुछ ट्रेनिंग की, काफी लंबे समय बाद खुद को महसूस किया।’’

बता दें, कोरोना महामारी को रोकने के मकसद से 25 मार्च को पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। रोहित तभी से अपने घर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। रोहित आखिरी बार न्यूजीलैंड में T20 सीरीज में खेलते नजर आए थे। इसके बाद वह चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे।

रोहित से पहले भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने राजकोट में नेट पर बल्लेबाजी करते दिखे थे। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पिछले महीने ट्रेनिंग शुरू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर थे, उन्होंने पालघर जिले में बोइसर में नेट पर गेंदबाजी की थी। 

Latest Cricket News