A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना से जूझ रहे सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोरोना से जूझ रहे सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में कराया गया भर्ती

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

<p>कोरोना से जूझ रहे...- India TV Hindi Image Source : GETTY कोरोना से जूझ रहे सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में कराया गया भर्ती

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी। सचिन ने ट्वीट में लिखा, "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। हमारे विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।"

सूत्रों के मुताबिक, सचिन तेंदुलकर को कल देर रात एच एन  रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें कि सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को अपने  कोरोना संक्रमित होने की खबर ट्वीट की थी और उन्होंने अपने आपको होम क्वॉरेंटाइन कर लिया था मगर अब सर्दी और बुखार के शिकायत की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गौरतलब है कि पिछले महीने रायपुर में वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। इस टूर्नामेंट में सचिन इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान थे। टूर्नामेंट के खत्म होने के कुछ दिन बाद ही सचिन समेत कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। सचिन के अलावा युसूफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। ये सभी खिलाड़ी रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे।

 

 

 

Latest Cricket News