A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोनावायरस के बीच ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड सीरीज की मेजबानी करना चाहता है स्कॉटलैंड

कोरोनावायरस के बीच ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड सीरीज की मेजबानी करना चाहता है स्कॉटलैंड

क्रिकेट स्कॉटलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गस मैक्के ने कहा, "हम अपनी तरफ से रणनीति बना रहे हैं और देखते हैं कि क्या सलाह मिलती है। इस समय हम यही कर सकते हैं।

Scotland wants to host Australia-New Zealand series between Coronavirus- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ICC Scotland wants to host Australia-New Zealand series between Coronavirus

कोरोनावायरस के कहर के बीच क्रिकेट स्कॉटलैंड ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज की मेजबानी करने की बात कही है। दोनों टीमों को जून में स्कॉटलैंड का दौरा करना है जो अभी तक स्थगित नहीं हुआ है। ऐसे में स्कॉटलैंड चाहता है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच से कोरोनावायरस के बीच क्रिकेट की वापसी हो। बता दें, इन मैचों की मेजबानी स्कॉटलैंड बंद दरवाजों में करेगा।

क्रिकेट स्कॉटलैंड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गस मैक्के ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को बताया, "हम अपनी तरफ से रणनीति बना रहे हैं और देखते हैं कि क्या सलाह मिलती है। इस समय हम यही कर सकते हैं। न्यूजीलैंड की टीम नीदरलैंड्स नहीं जा रही है और हम अंतिम फैसला लेने से पहले इंतजार कर रहे हैं कि उनके बोर्ड क्या कहते हैं।"

ये भी पढ़ें - अजिंक्य रहाणे ने किया खुलासा, इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की नकल करना उन्हें बेहद रास आता है

उन्होंने कहा, "हमारे पास द ग्रांजे में अस्थायी सेटअप है। अगर हमें बिना दर्शकों के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की मजूंरी मिल जाती है तो हम इसके लिए तैयार हैं।"

इस समय कोरोनावायरस के कारण बाकी खेलों के साथ-साथ क्रिकेट भी रुका हुआ है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News