A
Hindi News खेल क्रिकेट PSL की ब्रॉडकास्टिंग से हटने पर IMG-रिलायंस पर बौखलाए शाहिद अफरीदी, इमरान खान का भी किया समर्थन

PSL की ब्रॉडकास्टिंग से हटने पर IMG-रिलायंस पर बौखलाए शाहिद अफरीदी, इमरान खान का भी किया समर्थन

अब इमरान खान के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी इस मुद्दे पर अपना बयान दिया है। शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान का समर्थन किया है। 

PSL की ब्रॉडकास्टिंग से हटने पर IMG-रिलायंस पर बौखलाए शाहिद अफरीदी, इमरान खान का भी किया समर्थन- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES PSL की ब्रॉडकास्टिंग से हटने पर IMG-रिलायंस पर बौखलाए शाहिद अफरीदी, इमरान खान का भी किया समर्थन

हाल ही में पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध पहले से कहीं ज्यादा तनावपूर्ण स्थिति में पहुंच गए हैं। भारत के कई दिग्गज क्रिकेटर पाकिस्तान के साथ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में मैच खेलने को लेकर इनकार कर रहे हैं। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद पहली बार मंगलवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने अपनी बात रखी थी। अब इमरान खान के बाद अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भी इस मुद्दे पर अपना बयान दिया है। शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान का समर्थन किया है। अफरीदी ने इमरान खान के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि भारत को बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। 

अफरीदी ने एक पाकिस्तानी पत्रकार से कहा, “बिना किसी सबूत के, वे सारा दोष सीधे पाकिस्तान पर डाल रहे हैं। पीएम इमरान खान ने एक बार फिर इस मामले पर सकारात्मक और स्पष्ट तरीके से बात रखी है। उन्होंने समझाया कि पाकिस्तान न केवल भारत बल्कि अफगानिस्तान, ईरान और चीन के साथ अच्छे संबंध रखना चाहता है।”

पूर्व क्रिकेटर से पीएम बने इमरान खान ने मंगलवार को पुलवामा हमले में अपने देश के किसी भी लिंक से इनकार किया था। उन्होंने कहा, “पाकिस्तान स्थिरता की ओर बढ़ रहा है। इस समय हम इस तरह से कार्य क्यों करेंगे? यह एक नया पाकिस्तान है। हम आतंकवाद का समर्थन नहीं करते हैं।" आतंकी हमले के पांचवें दिन इमरान खान ने इन आतंकी हमलों में पाकिस्तान की भूमिका को सिरे से नकारा था। इमरान ने कहा कि भारत उनके देश पर बेबुनियाद आरोप लगा रहा है और अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान उसका जवाब देगा।

हमले के बाद जारी भारी जन-आक्रोश के बाद, आईएमजी-रिलायंस ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्रसारण से हाथ खींच लिए। ये बात शाहिद अफरीदी को पसंद नहीं आई। अफरीदी ने कहा कि यह इस बात का प्रमाण है कि वे (IMG-Reliance) शिक्षित नहीं हैं अन्यथा वे इस तरह का व्यवहार नहीं करते। अफरीदी ने कहा, "आपको मुश्किल समय में पता चलता है कि आपके सच्चे दोस्त कौन हैं। वे दुनिया को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे शिक्षित हैं? शिक्षित लोग इस तरह का व्यवहार नहीं करते हैं।"

Latest Cricket News