A
Hindi News खेल क्रिकेट Exclusive | सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले विराट कोहली से किसी भी मायनों में कम नहीं है रोहित शर्मा

Exclusive | सौरव गांगुली का बड़ा बयान, बोले विराट कोहली से किसी भी मायनों में कम नहीं है रोहित शर्मा

दादा ने कहा "समय के साथ रोहित का कॉनफिडेंस भी बढ़ा है। कप्तानी ने भी उन्हें चेंज किया है।

Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE दादा ने कहा "समय के साथ रोहित का कॉनफिडेंस भी बढ़ा है। कप्तानी ने भी उन्हें चेंज किया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ कल खेले गए वनडे मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा ने धमाकेदार पारी खेलेकर टीम को आसान जीत दिलाई। दोनो ही खिलाड़ियों ने मैच में शतक बनाया और मेहमान टीम को मैच में अपनी पकड़ बनाने का एक भी मौका दिया। रोहित और कोहली के इस प्रदर्शन को भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने काफी सराहा। 

सौरव गांगुली ने इंडिया टीवी के शो "क्रिकेट की बात" पर कहा "यह एक लाजवाब प्रदर्शन था। मैच के दौरान ऐसा लगा ही नहीं कि यह दोनों पहाड़ जैसे लक्ष्य के सामने दबाव महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आसानी से मैच जीता और मुझे पूरा विश्वास है कि वह सीरीज भी जीतेंगे"

इसी के साथ गांगुली ने रोहित शर्मा की भी काफी तारीफ की, गांगुली ने कहा "ये वनडे में बहुत लाजवाब खिलाड़ी हैं। कल तो सब विराट की तबड़तोड़ बल्लेबाजी देख रहे थे, लेकिन चुप-चाप शांति में ये भी शतक बनाकर गया और अंत में 150 बना कर गया। ऐसा लगा कि वो थोड़ तेज खेल ही नहीं पाए, लेकिन फिर भी रोहित शर्मा का स्ट्राइकरेट 125-130 का था।"

वहीं दादा ने रोहित में आए बदलाव के बारे में भी बातचीत की। दादा ने कहा "समय के साथ रोहित का कॉनफिडेंस भी बढ़ा है। कप्तानी ने भी उन्हें चेंज किया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रहे हैं और उस कप्तान के दौरान उनमें मिच्योरिटी आया है, सिचुएशन को हैंडल करना सीखा है।

Latest Cricket News