A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय खेल हस्तियों ने भी कलाम को श्रद्धांजलि दी

भारतीय खेल हस्तियों ने भी कलाम को श्रद्धांजलि दी

नयी दिल्ली: भारतीय खेल समुदाय ने भी पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन पर शोक व्यक्त किया और इसे देश के लिये बहुत बड़ी क्षति बताया। कलाम जो 83 साल के थे आज आईआईएम

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया, यह कितना दुखद दिन है। श्रद्वांजलि कलाम।

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, आपने सभी के दिलों को जीता है सर। श्रद्वांजलि कलाम सर। यह राष्ट्र के लिये बहुत बड़ी क्षति है।

भारतीय डेविस कप खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने लिखा, वास्तव में यह सुनकर बहुत दुख हुआ कि हमारे पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम नहीं रहे।

बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा, अब्दुल कलाम की जिंदगी और कार्य विचारकों, वैग्यानिकों और नेताओं की पीढि़यों को प्रेरित करती रहेगी।

पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने ट्वीट किया, यकीनन भारत के महानतम राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम चुपचाप चले गये। ठीक उसी तरह से जिस तरह से वह सादगी और विनम्रता के साथ जीते थे।

स्पाट फिक्सिंग आरोपों से हाल में बरी होने वाले एस श्रीसंत ने ट्वीट किया, भारत के लिये दुखद दिन। भारत रत्न डा. एपीजे अब्दुल कलाम के निधन से बहुत दुखी हूं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड : बीसीसीआई : ने ट्वीट किया, श्रद्वांजलि एपीजे अब्दुल कलाम। अदम्य भावना से भरा इंसान।

आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, एक देश के रूप में हम डा. कलाम को सबसे बड़ा उपहार उनके इंडिया 2020 विजन को वास्तविक बनाकर दे सकते हैं। निस्वार्थ इंसान बने रहने का आभार सर।

Latest Cricket News