A
Hindi News खेल क्रिकेट सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई दी है। 

Ravi Shastri and Sourav Ganguly- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES/AP Ravi Shastri and Sourav Ganguly

भारतीय क्रिकेट के भविष्य में चार चाँद लगाने के लिए भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई की बाग़डोर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली उर्फ़ दादा को सौंपी गई है। जिसके बाद से विश्व क्रिकेट में सभी दिग्गज इस फैसले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई दी है। 

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में कहा, "सौरव गांगुली को तहे दिल से हार्दिक शुभकामनाएं। उनके अध्यक्ष होने का मतलब है कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में हैं। वह हमेशा से एक अच्छे नेता रहे हैं।"

इतना ही नहीं शास्त्री ने दादा के लिए आगे कहा, "जब उनके जैसा कोई व्यक्ति भारतीय क्रिकेट में प्रसाशन में चार से पांच साल पहेल ही अपने कदम रख चुका हो और अब वो अध्यक्ष के तौर पर नामांकित हुआ हो। यह भारतीय क्रिकेट के लिहाज से बहुत बड़ी जीत है। हालांकि बोर्ड के लिए काफी कठिन समय है और उन्हें बहुत अधिक काम करना पड़ेगा। मेरी दुआएं उनके साथ हैं।"

बता दें की सौरव गांगुली ने हाल ही में 23 अक्टूबर को अधिकारिक तौर पर बीसीसीआई का कार्यभार संभाला है। जिसके बाद से वो भारतीय सरजमीं पर जल्द से जल्द डे-नाईट टेस्ट कराना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने कप्तान समेत सभी से बातचीत भी कर डाली है। ऐसे में हो सकता है हम जल्द ही टीम इंडिया को पहली बार गुलाबी गेंद से खेलते देखेंगे। 

Latest Cricket News