A
Hindi News खेल क्रिकेट पहले टी 20 मैच के लिए आज रांची पहुंचेगी टीम इंडिया

पहले टी 20 मैच के लिए आज रांची पहुंचेगी टीम इंडिया

गुरुवार को टीम के सभी खिलाड़ी अलग-अलग विमान से रांची पहुंचेगे। होटल जाने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आज शाम को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे।

virat kohli - India TV Hindi virat kohli

नई दिल्ली: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 अक्टूबर से तीन मैचों की टी20 सिरीज़ का आगाज होगा। वनडे सिरीज़ में 1-4 की करारी हार से सबक लेते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बुधवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया है। सिरीज़ का पहला टी20 मैच भी इसी मैदान पर खेला जाएगा।

बुधवार को जेएससीए ओवल ग्राउंड में शाम चार बजे से ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ पसीना बहाया। टीम के खिलाड़ियों ने अभ्यास से पहले वार्मअप किया। इसके बाद स्मिथ ने बल्लेबाजी की। इस दौरान स्मिथ ने लंबे छक्के लगाने का सबसे अधिक अभ्यास किया। रेलवे के कुछ खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों के अभ्यास में मदद की।

टीम इंडिया की बात करें तो वह आज रांची पहुंचेगी। भारतीय टीम को टी-20 सीरीज से पहले काफी समय मिला था, जिसके बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ी अपने घर चले गए थे। इसलिए गुरुवार को टीम के सभी खिलाड़ी अलग-अलग विमान से रांची पहुंचेगे। होटल जाने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आज शाम को प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे।

Latest Cricket News