A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान के राष्ट्रगान के बीच में बंद हुआ ऑडियो सिस्टम, देखिए वीडियो कैसे शर्मिंदगी से बची टीम

पाकिस्तान के राष्ट्रगान के बीच में बंद हुआ ऑडियो सिस्टम, देखिए वीडियो कैसे शर्मिंदगी से बची टीम

कराची में 9 साल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच कराची में खेला गया।

<p>पाकिस्तान क्रिकेट...- India TV Hindi पाकिस्तान क्रिकेट टीम

कराची में 9 साल के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई। पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच कराची में खेला गया। पाकिस्तान की टीम ने इस मैच में वेस्टइंडीज को रौंदते हुए भले ही बड़ी जीत हासिल की हो लेकिन मैच में किसी और वजह से पाकिस्तान की किरकिरी जरूर हुई।

मैच शुरु होने से पहले जब दोनों टीमों के खिलाड़ी नेशनल एंथम के लिए मैदान पर पहुंचे तभी पाकिस्तान के राष्ट्रगान के दौरान ऑडियो सिस्टम खराब हो गया और नेशनल एंथम बीच में रूक गया। बीच में आवाज बंद हो जाने से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की किरकिरी हो गई। हालांकि इस मुश्किल की घड़ी में पाक टीम का साथ दिया उनके फैंस ने। स्टेडियम में मौजूद क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ नेशनल एंथम पूरा किया।

पाकिस्तान ने इस मैच वेस्टइंडीज को 143 रन से हरा दिया। टी-20 की नंबर एक टीम पाकिस्तान ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 203 रन बनाए जो उसके पहले के सर्वोच्च स्कोर के बराबर था। जवाब में वेस्ट इंडीज़ 13.4 ओवर में 60 रन पर ही ढेर हो गई।

Latest Cricket News