A
Hindi News खेल क्रिकेट T20I सीरीज में 2-1 से हार के बाद पोलार्ड ने कोहली को बताया वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज

T20I सीरीज में 2-1 से हार के बाद पोलार्ड ने कोहली को बताया वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज

भारत के खिलाफ T20I सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में 67 रनों से हार का सामना करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड ने बुधवार को कहा कि विराट कोहली एक 'वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज' हैं।

ind vs wi- India TV Hindi Image Source : BCCI T20I सीरीज में 2-1 से हार के बाद पोलार्ड ने कोहली को बताया वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज

भारत के खिलाफ T20I सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में 67 रनों से हार का सामना करने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कायरन पोलार्ड ने बुधवार को कहा कि विराट कोहली एक 'वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज' हैं और भारतीय टीम पूरी तरह से सीरीज जीतने की हकदार थी। भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीसरे T20I में वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट के नुकसान पर 240 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़े। इसके जवाब में विंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 173 रन ही बना सकी। विंडीज कप्तान पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। 

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा, "हमने उनके स्लॉट में कुछ गेंदें फेंकीं और उन्होंने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। वह (कोहली) क्लास बल्लेबाज है और उसने खराब गेंदों का पूरा फायदा उठाया। अगर हम अपने प्लान के हिसाब से खेलते तो ये चर्चा नहीं कर रहे होते। वह (कोहली) एक विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने अच्छा खेला और वे सीरीज जीतने के हकदार थे।"

उन्होंने आगे कहा, "हमने अपने प्लान को ठीक से अंजाम नहीं दिया। अगर हमें कुछ विकेट मिल जाते, तो हम खेल में होते। लक्ष्य का पीछा करना असंभव नहीं था, लेकिन हां यह काफी कठिन था। हम अंत में लड़खड़ाए, लेकिन मुझे लगता है कि एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम सीरीज में निरंतर थे और यह सही दिशा में एक कदम है।"

सीरीज में हार के बावजूद पोलार्ड ने कहा कि मेजबान टीम को खेल के सबसे छोटे प्रारूप में टक्कर देने के लिए विंडीज टीम ने बेहतर दृढ़ संकल्प दिखाया। "टीम के खिलाड़ी सीरीज में एक-दूसरे लिए खड़े थे और यह देखना शानदार था। मैंने जब-जब मैदान पर कदम रखा, हर बार सीखने की कोशिश की। टीम में कुछ लोग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में युवा हैं। इसलिए हमें उनका हौसला बढ़ाने की जरूरत है।"

Latest Cricket News