A
Hindi News खेल क्रिकेट टी-20 में ब्रावो की वापसी पर क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष ने जताई खुशी

टी-20 में ब्रावो की वापसी पर क्रिकेट वेस्टइंडीज के अध्यक्ष ने जताई खुशी

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने ड्वेन ब्रावो की टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के एलान का स्वागत किया है।

dwayne bravo retirement, dwayne bravo news, DJ bravo, dwayne bravo retirement west indies, dwayne br- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Dwayne bravo

धाकड़ ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की अंतर्राष्ट्रीय टी-20 में वापसी पर क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने खुशी जताई है। रिकी स्केरिट ने ब्रावो के इस फैसले का स्वागत किया है। टी-20 इंटरनेशनल में वापसी के एलान के साथ ही ब्रावो ने कहा है कि अब वह टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं। ब्रावो ने 2018 में संन्यास की घोषणा की थी लेकिन वह सितम्बर 2016 के बाद वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले थे।

ब्रावो के इस कदम की सराहना करते हुए स्केरिट ने कहा, "ब्रावो के प्रदर्शन का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है जो वेस्टइंडीज क्रिकेट से गायब नहीं हो सकता। मेरे और शैलो के बोर्ड में आने का एक कारण यह था कि हम अपनी चयन नीति की समीक्षा करें और इसे शानदार बनाए साथ ही यह सुनिश्चित करें कि खिलाड़ियों का चयन उनके प्रदर्शन के आधार पर हो। ब्रावो की वापसी ने हमें याद दिलाया है कि राजनीति का क्रिकेट पर कितना नकारात्मक असर पड़ा था।"

सीडब्ल्यूआई के निदेशक जिम्मी एडम्स ने भी ब्रावो की वापसी पर खुशी जाहिर की है।

ब्रावो ने वेस्टइंडीज के लिए 40 टेस्ट, 164 वनडे और 66 टी-20 मैच खेले हैं। सभी फारमेट्स में ब्रावो ने 6310 रन बनाए हैं और 337 विकेट लिए हैं। 

ब्रावो अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स, लाहौर कलंदर्स, मेलबर्न रेनेगेड्स, त्रिनबागो नाइट राइडर्स और विनिपेग हॉक्स के लिए टी-20 फारमेट में खेल रहे हैं। हाल ही में ब्रावो टी-10 लीग में खेले थे, जिसका आयोजन अबू धाबी में हुआ था।

Latest Cricket News