A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: जब केदार जाधव ने साथी खिलाड़ियों से पूछा 'हाउज द जोश', जवाब से गूंज उठा वेलिंगटन स्टेडियम

VIDEO: जब केदार जाधव ने साथी खिलाड़ियों से पूछा 'हाउज द जोश', जवाब से गूंज उठा वेलिंगटन स्टेडियम

जब टीम सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवा रही थी तभी टीम के खिलाड़ी केदार जाधव ने हाउज द जोश के नारे लगाए जिसके जवाब में टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत सपोर्टिंग स्टाफ ने भी 'हाई सर' से जवाब दिया।

Team India- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Team India

देशभर में आज कल फिल्म उरी का एक डाइलॉग काफी चर्चा में है। किसी को भी अगर मोटिवेट करना हो तो इस फिल्म के डाइलॉग हाउज द जोश के नारे लगाए जाते हैं जिसके बाद सभी जवाब में हाई सर का जवाब देते हैं। ये डायलॉग दूसरों का उत्साह बढ़ाने के काम आता है। हाल ही में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को उसी की सरजमीं पर 4-1 से वनडे सीरीज में मात दी। जिसके बाद सीरीज जीतने का जश्न मनाते हुए टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच भी इस नारे की गूंच सुनी गई।

जब टीम सीरीज जीतने के बाद ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवा रही थी तभी टीम के खिलाड़ी केदार जाधव ने हाउज द जोश के नारे लगाए जिसके जवाब में टीम इंडिया के खिलाड़ियों समेत सपोर्टिंग स्टाफ ने भी 'हाई सर' से जवाब दिया। टीम इंडिया के इस जोश से न्यूजीलैंड को वेलिंगटन स्टेडियम गूंज उठा।

उल्लेखनीय है, अंबाती रायडू (90), विजय शंकर (45 )और हार्दिक पांड्या (45 रन और दो विकेट) के प्रदर्शन के दम पर भारत ने रविवार को यहां वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 35 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने 4-1 से सीरीज अपने नाम कर ली। यह चौथी बार है जब न्यूजीलैंड को अपने घर में द्विपक्षीय सीरीज गंवानी पड़ी है।

भारत को वेलिंग्टन में 16 साल बाद पहली जीत हासिल हुई है। भारत ने यहां अपना पिछला मैच 2003 में सौरभ गांगुली की कप्तानी में जीता था।

Latest Cricket News