A
Hindi News खेल क्रिकेट टेस्ट सीरीज से पहले बोले ब्रायन लारा- वेस्टइंडीज को मानसिक सोच पर काम करने की जरूरत

टेस्ट सीरीज से पहले बोले ब्रायन लारा- वेस्टइंडीज को मानसिक सोच पर काम करने की जरूरत

लारा और रामनरेश सरवन भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए टीम की प्री-सीरीज कैम्प के साथ जुड़ेंगे और इस दौरान वह 13 सदस्यीय टीम के साथ अपने अनुभव और खेल के प्रति अपने ज्ञान को साझा करेंगे। 

टेस्ट सीरीज से पहले बोले ब्रायन लारा- वेस्टइंडीज को मानसिक सोच पर काम करने की जरूरत- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WINDIESCRICKET टेस्ट सीरीज से पहले बोले ब्रायन लारा- वेस्टइंडीज को मानसिक सोच पर काम करने की जरूरत

सेंट जोंस (एंटिगा)। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का मानना है कि आगामी टेस्ट सीरीज में भारत को मात देने के लिए मौजूदा वेस्टइंडीज की टीम को अपने मानसिक दृष्टिकोण पर काम करने की जरूरत है। लारा और रामनरेश सरवन भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों के लिए टीम की प्री-सीरीज कैम्प के साथ जुड़ेंगे और इस दौरान वह 13 सदस्यीय टीम के साथ अपने अनुभव और खेल के प्रति अपने ज्ञान को साझा करेंगे। 

लारा ने कहा, "जहां तक मुझे लागता है तो मैं टीम पर अपना प्रभाव बना सकता हूं।" 

उन्होंने कहा, "मुझे सिर्फ उनके मानसिक दृष्टिकोण में बदलाव लाने की जरुरत है। वैसे तो युवा काफी पसीना बहा ही रहे हैं, ऐसे में उनको सिर्फ सही दिशा निर्देश देने की ही जरुरत है।" 

वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट मैच खेलने वाले लारा ने कहा, "मैंने टीम में शामिल होने का फैसला इसलिए किया क्योंकि मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के लिए यह सही समय है, खासकर टेस्ट क्षेत्र में, इस बार हमारी टीम भी सही है।" 

पूर्व कप्तान ने कहा, " विश्व कप से पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में हमारी टीम ने शानदार प्रदर्शन दिखाया था।" 

Latest Cricket News