A
Hindi News खेल क्रिकेट वीडियो: वर्ल्ड इलेवन के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में कुछ ऐसे उठाया ऑटो राइड का लुत्फ

वीडियो: वर्ल्ड इलेवन के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में कुछ ऐसे उठाया ऑटो राइड का लुत्फ

मैच शुरु होने से पहले वर्ल्ड इलेवन के खिलाड़ियों को सजे -धजे ऑटो में बैठाकर स्टेडियम का चक्कर लगवाया गया।

World eleven auto ride- India TV Hindi World eleven auto ride

नई दिल्ली: पाकिस्तान की सरजमीं पर करीब 8 साल बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई तो इसको लेकर क्रिकेट फैंस का रोमांच भी अपने चरम पर था। ये रौनक लौटी पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन की टीमों के बीच हुए पहले टी-20 मैच से। इस मैच को यादगार बनाने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खास तैयारियां की थी। साथ ही खिलाड़यों की सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे। 

मैच शुरु होने से पहले वर्ल्ड इलेवन के खिलाड़ियों को सजे -धजे ऑटो में बैठाकर स्टेडियम का चक्कर लगवाया गया। विदेशी क्रिकेटर्स ने ऑटो राइड को खूब इन्जॉय किया। ऑटो खास तौर पर इस मैच के लिए यहां बुलाए गए थे। मैच से पहले वेस्टइंजडीज के क्रिकेटर डेरेन सैमी ने डांस भी किया। सभी खिलाड़ी पाकिस्तान बोर्ड द्वारा की गई इस तैयारी को लेकर काफी खुश नजर आए। 

गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड इलेवन की टीम को 20 रनों से मात दी। इसके साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

इससे पहले तीन टी-20 मैचों की सिरीज़ के लिए पाकिस्तान पहुंची वर्ल्ड-11 टीम के कप्तान दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस ने कहा था कि उनकी सुरक्षा व्यवस्था ऐसी चाक चौबंद की गई थी जैसी आमतौर पर राष्ट्रपति के लिए की जाती है। इसे देखने के बाद उन्हें लगा कि जैसे वह किसी फिल्म का हिस्सा हों। उन्होंने कहा था, ‘भविष्य में जब मैं अपने परिवार के साथ बैठूंगा तो इसे याद रखूंगा और कह सकूंगा कि मेरे लिए इसका हिस्सा बनना बेहद सम्मान की बात थी। मैं कह सकूंगा कि मैंने पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली में अपना योगदान दिया है'।

मार्च, 2009 में श्रीलंकाई टीम के बस पर हुए आतंकी हमले के बाद से यह दूसरी बार है जब पाकिस्तान ने किसी अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी की है।

वीडियो देखें

Latest Cricket News