A
Hindi News खेल क्रिकेट क्या सच में कैरी ने बाल कटवाकर नाई को नहीं दिए पैसे? कुक ने अब कही ये बात

क्या सच में कैरी ने बाल कटवाकर नाई को नहीं दिए पैसे? कुक ने अब कही ये बात

एलेक्स कैरी को लेकर बीते दिनों इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने एक बड़ा दावा किया था। लेकिन अब उन्होंने यू टर्न मार लिया है।

 Alex Carey- India TV Hindi Image Source : GETTY Alex Carey

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने एलेक्स कैरी द्वारा बाल कटवाने के बाद हेयरड्रेसर को पैसे नहीं देने की फर्जी अफवाह फैलाने के लिए माफी मांगी है। बीते दिनों बीबीसी के एक शो 'टेस्ट मैच स्पेशल' पर बात करते हुए कुक ने कहा था कि एक नाई ने उन्हें बताया कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उनसे बाल कटवाने आएं थे और उनमें से एक ने पैसे नहीं दिए। उन्होंने एलेक्स कैरी का नाम लेते हुए कहा कि उन्होंने बाल कटवाने के बाद नाई को पैसे नहीं दिए थे। इस किस्से ने अब एक नया मोड ले लिया है।

कुक के दावे पर स्मिथ का बयान

नाई का पूरा किस्सा बताते हुए एलिस्टर कुक ने कैरी को लेकर कई बड़े दावे किए थे। उन्होंने बताया था कि उनके दुकान पर कार्ड मशीन नहीं थी, लेकिन कैरी के पास कैस नहीं थे। ऐसे में नाई ने कैरी को कहा कि वह होटल से लाकर पैसे दे दें, लेकिन वह होटल जाकर भूल गए। हालांकि, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और स्टीव स्मिथ ने इस अफवाह को खारिज कर दिया है कि कैरी ने पिछले महीने लंदन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से न तो बाल कटवाए हैं और न ही नाई से मिलने गए हैं।

कुक ने मांगी माफी

ऑस्ट्रेलियाई उप-कप्तान स्टीव स्मिथ ने नए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर पोस्ट किया कि मैं पुष्टि कर सकता हूं कि जब से हम लंदन में थे तब से एलेक्स कैरी ने बाल नहीं कटवाए हैं। अपने तथ्य सही कर दें।" कुक ने शनिवार को गलतफहमी के लिए माफी मांगी है। उन्होंने बीबीसी टीएमएस को बताया, "बरसात के दिन में थोड़ा उपद्रव भी हुआ था, बाल कटवाने के बारे में भी कुछ खबरें थीं, जिस पर शायद उस दिन रेडियो पर चर्चा हुई होगी। गलत पहचान का मामला है, इसलिए मैं एलेक्स कैरी से गलत पहचान के लिए माफी मांगता हूं।"

Latest Cricket News