A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs PAK: पहले ही ओवर में फखर जमां ने किया ब्लंडर, पाकिस्तानी टीम में मचा हाहाकार

IND vs PAK: पहले ही ओवर में फखर जमां ने किया ब्लंडर, पाकिस्तानी टीम में मचा हाहाकार

IND vs PAK: भारत पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे बड़े मुकाबले में पहले ही ओवर में रोहित शर्मा का कैच छूट गया। जिसके बाद लाइव मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम बुरी तरह भड़क गए।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : STAR SPORTS IND vs PAK

Asia Cup 2023, IND vs PAK: एशिया कप 2023 के हाईवोल्टेज मुकाबले में आज टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान से हो रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। हर बार की तरह पहले ओवर में रोहित का सामना पाकिस्तान के घातक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से हुआ। शाहीन ने पहले ही ओवर में रोहित को आउट करने का एक मौका बना दिया था, लेकिन फील्डर की गलती की चलते रोहित बच गए। रोहित को पहले ही ओवर में एक जीवनदान मिलता देख पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी काफी गुस्से में दिखे। 

पहले ही ओवर में छूटा रोहित का कैच

मैच का पहला ओवर फेंकने आए शाहीन की दूसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा ने एक शॉट खेला। गेंद हवा में सीधा स्क्वायर लेग पर गई और फखर जमां ने डाइव लगा दी। लेकिन गेंद उनके हाथ पर लगकर चार रन के लिए बाउंड्री के पार चली गई। ये थोड़ा मुश्किल कैच जरूर था, लेकिन रोहित को पहले ही ओवर में नसीम के कारण एक मौका मिल गया। इस पूरे वाक्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बारिश के कारण मैच रुका

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी कर रही है। आपको बता दें कि बारिश के कारण मैच को रोका गया। 4.2 ओवर के बाद भारत का स्कोर 15/0 है। कप्तान रोहित 11 और शुभमन गिल बिना खाता खोले क्रीज पर खड़े हुए हैं। पाकिस्तान की टीम को कोई विकेट नहीं मिला।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज। 

पाकिस्तान: फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ। 

Latest Cricket News