A
Hindi News खेल क्रिकेट 'धोनी की तरह निडर है ये खिलाड़ी', गावस्कर ने CSK के किस खिलाड़ी के लिए इतनी बड़ी बात?

'धोनी की तरह निडर है ये खिलाड़ी', गावस्कर ने CSK के किस खिलाड़ी के लिए इतनी बड़ी बात?

सुनील गावस्कर ने सीएसके के एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।

MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : PTI MS Dhoni

IPL 2023: भारत के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो गए थे। लेकिन आज भी ये खिलाड़ी जब सीएसके के लिए आईपीएल खेलने के लिए मैदान पर आता है तो दर्शकों में रोमांच अलग लेवल पर पहुंच जाता है। लेकिन माना जा रहा है कि ये माही का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। ऐसे में सीएसके की टीम को एक नए कप्तान की जरूरत पड़ेगी। ये जिम्मेदारी पिछले सीजन रवींद्र जडेजा को सौंपी गई थी, लेकिन फिर बाद में खुद ही उन्होंने इसे छोड़ दिया। अब जडेजा को लेकर दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक बड़ा बयान दिया है।

गावस्कर जडेजा पर क्या बोले

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर को लगता है कि आईपीएल 2023 के मैच में मुंबई पर सीएसके की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रवींद्र जडेजा अपने कप्तान एमएस धोनी की तरह बिल्कुल निडर हैं। उनका कहना है कि कोई स्टार जडेजा की कितनी भी तारीफ कर ले, कम है। मुंबई के खिलाफ जडेजा का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ था। उन्होंने तीन विकेट (3/20) लिए और कैमरन ग्रीन का सनसनीखेज कैच लिया।

जडेजा का प्रदर्शन रहा शानदार

उन्होंने ईशान किशन (32), कैमरन ग्रीन (12), और तिलक वर्मा (22) के बेशकीमती विकेट लेकर मुंबई इंडियंस की रीढ़ तोड़ दी। उसके बाद अजिंक्य रहाणे ने 19 गेंदों पर 2023 सीजन का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा जिससे सीएसके ने शनिवार की रात मुंबई को 7 विकेट से हरा दिया। गावस्कर ने कहा कि अपने कप्तान की तरह जडेजा बिल्कुल निडर हैं। ग्रीन का कैच असंभव था जिसे उन्होंने संभव बना दिया।

दूसरी ओर, भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने जडेजा को सुपरहीरो कहा। हरभजन ने कहा, रवींद्र जडेजा सही मायने में सुपरहीरो हैं। वह कभी भी गेंद या बल्ले से मैच को अपनी टीम के पक्ष में कर सकते हैं। हर कोई कैमरून ग्रीन का कैच नहीं ले सकता। वह एक खास खिलाड़ी हैं।

Latest Cricket News