A
Hindi News खेल क्रिकेट 'धोनी बनेगा ये', हीरो बनने के चक्कर में जीरो बने राहुल! इस गलती के चलते फिर हो गए ट्रोलर्स का शिकार

'धोनी बनेगा ये', हीरो बनने के चक्कर में जीरो बने राहुल! इस गलती के चलते फिर हो गए ट्रोलर्स का शिकार

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में केएल राहुल से फिर एक ऐसी गलती हो गई जिसके चलते वो ट्रोल हो रहे हैं।

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : GETTY KL Rahul

IND vs SL 2nd ODI: भारतीय क्रिकेट टीम आज श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भिड़ रही है। इस मैच में पहले श्रीलंकाई टीम ने बल्लेबाजी की और बोर्ड पर 215 रन लगाए। भारतीय गेंदबाजों ने इस मुकाबले में श्रीलंकाई खिलाड़ियों को टिकने नहीं दिया। लेकिन भारतीय क्रिकेट फैंस ने इस मैच की पहली पारी में एक बार फिर से केएल राहुल को ट्रोल करने का एक बहाना खोज लिया। 

केएल राहुल फिर हुए ट्रोल

केएल राहुल एक विकेटकीपर के तौर पर टीम में खेल रहे हैं। और मैच के 15वें ओवर में उन्होंने हीरो बनने के चक्कर में खुद को ट्रोल करा लिया। राहुल ने इस ओवर में बल्लेबाज को महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में आउट करने की कोशिश की। लेकिन ऐसा करने के चक्कर में वो सफल नहीं हो पाए। दरअसल 15वें ओवर के दौरान नुवानीदू फर्नांडो और कुसल मेंडिस बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी हार्दिक पांड्या की गेंद पर नुवानीदू ने फाइन लेग की ओर एक शॉट खेला। शॉट के बाद बल्लेबाज दो रन के लिए दौड़ने लगे और बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे सूर्यकुमार यादव ने कीपर की ओर थ्रो किया। 

राहुल स्टंप्स के आगे खड़े होकर बॉल को कलेक्ट कर रहे थे और उन्होंने धोनी की स्टाइल में बिना देखे गेंद को स्टंप्स की ओर फेंका। हालांकि गेंद स्टंप पर नहीं लगी और इस घटना ने ट्रोलर्स को मजे लेने का एक और मौका दे दिया। लोग धोनी को याद करके सोशल मीडिया पर राहुल का मजाक उड़ा रहे हैं।

अक्सर होते हैं ट्रोल

केएल राहुल और ट्रोलर्स का रिश्ता पिछले कुछ समय से काफी खास रहा है। राहुल की खराब फॉर्म के चलते उन्हें हर छोटी गलती के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। खासकर टी20 वर्ल्ड कप के बाद से तो उन्हें ट्रोल किए जाने का सिलसिला ज्यादा चल रहा है। राहुल वनडे टीम में एक विकेटकीपर के तौर पर खेलते हैं और लोगों का मानना है कि उनकी जगह टीम में हाल ही में डबल सेंचुरी मारने वाले ईशान किशन को जगह मिलनी चाहिए। 

Latest Cricket News