A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया की जीत और पाकिस्तान की हार से खीजे शोएब अख्तर, दिया जहरीला बयान

T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया की जीत और पाकिस्तान की हार से खीजे शोएब अख्तर, दिया जहरीला बयान

T20 World Cup 2022 : पाकिस्तानी टीम ही हार के बाद शोएब अख्तर अब टीम इंडिया पर निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं।

Shoaib Akhtar- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Akhtar

T20 World Cup 2022 : टी20 विश्व कप 2022 में पाकिस्तान की हार से पूरे पाकिस्तान में हंगामा सा बरपा हुआ है। सोशल मीडिया और चैनलों पर कोहराम मचा है। पाकिस्तान का कोई भी पूर्व खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो किसी न किसी माध्यम पर आकर पाकिस्तानी टीम और मैनेजमेंट को लताड़ न लगा रहे हो। टीम की इतनी फजीहत हो रही है, जिसके बारे में किसी ने सोच भी नहीं होगा। भारतीय टीम से हार का अंदाजा तो पाकिस्तान को पहले से ही था, इसलिए उस हार के बाद इतना आक्रोश नहीं था, साथ ही भारत से पाकिस्तान की हार का इतिहास पुराना रहा है। लेकिन जिम्बाब्वे से हार के बाद तो मामला और भी बिगड़ गया। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अपनी टीम की हार से तो निराश, हताश और दुखी हैं ही, साथ ही उनको टीम इंडिया का जीतना भी रास नहीं आ रहा है। शोएब अख्तर ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। 

Image Source : twitter handle/@iccShoaib Akhtar

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर उगली आग
शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि वे पहले से ही कह रहे थे कि ये टीम आपको विश्व कप जिताकर नहीं देगी। पहले ही बोला था कि एवरेज लोगों को एवरेज लोग ही पसंद आते हैं। आपका मिडल आर्डर खराब है और ये मैच नहीं जिता पाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि फखर जमां एक अच्छा ओपनर आपके पास है, लेकिन उसे आप बिठाए हुए हो और मौका नहीं दे रहे हो। मैं कहते कहते थक गया कि बाबर आजम नंबर तीन पर आ जा, लेकिन वो ओपन ही कर रहा है। बोले कि मैंने पहले ही कहा था कि ये टीम लीग स्टेज से बाहर हो जाएगी और घर वापस आ जाएगी। इतना ही नहीं शोएब अख्तर ने तो ये भी भविष्यवाणी कर दी है कि टीम इंडिया भी सेमीफाइनल में हार जाएगी। देखना होगा कि उनकी ये भविष्यवाणी सही होती है कि नहीं। हालांकि अब क्रिकेट पंडित ये मानने लगे हैं कि टीम इंडिया विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार है। 

पाकिस्तान के लिए टी20 विश्व कप 2022 करीब करीब खत्म 
पाकिस्तानी टीम अभी दो मैच खेल चुकी है और दोनों हार चुकी है। अब उसे तीन और मैच खेलने हैं, वहीं टीम इंडिय भी दो मैच खेल चुकी है और दोनों में जीत दर्ज की है। अभी भारतीय टीम के तीन और मैच बाकी हैं। भारतीय टीम को यहां से दो ही मैच और जीतने हैं, उसके बाद उसकी सेमीफाइनल की सीट पक्की हो जाएगी। पाकिस्तान के लिए अब यहां सेमीफाइनल में जाना मुश्किल है, लेकिन क्रिकेट में आखिरी वक्त तक कुछ न कुछ गुणा गणित और समीकरण बनाए जाते रहते हैं, इसलिए अभी आधिकारिक तौर पर पाकिस्तान बाहर नहीं हुआ है, लेकिन आने वाले मैच काफी रोचक होंगे और फैंस को क्रिकेट की फुल् डोज मिलने की संभावना है। 

Latest Cricket News