A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL 2018: स्मिथ, वॉर्नर के ना होने से IPL पर नहीं पड़ेगा कोई असर: पार्थिव पटेल

IPL 2018: स्मिथ, वॉर्नर के ना होने से IPL पर नहीं पड़ेगा कोई असर: पार्थिव पटेल

आईपीएल का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है।

<p>पार्थिव पटेल</p>- India TV Hindi पार्थिव पटेल

IPL 2018: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने कहा कि क्रिकेट की दुनिया को झकझोरने वाले ‘गेंद से छेड़छाड़ विवाद’ का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ब्रैंड वैल्यू पर कोई असर नहीं पड़ेगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण की जांच के बाद स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर सभी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से एक साल के लिए जबकि कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने के लिए प्रतिबंध लगाया है। पार्थिव ने आरसीबी के एक कार्यक्रम में कहा, ‘ये दुर्भाग्यशाली है। लेकिन आईपीएल काफी बड़ा ब्रैंड है। ये इतना बड़ा टूर्नामेंट है कि जिसमें कई युवा और सीनियर खिलाड़ी कई सालों से खेल रहे हैं। आईपीएल से बाहर हुए प्रकरण का असर इस पर नहीं पड़ेगा।’ 

पार्थिव ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर प्रतिक्रिया देने की स्थिति में हूं। आईसीसी और सीए ने इस पर फैसला ले लिया है। अभी मेरा ध्यान इस बात पर है कि आरसीबी कैसे जीतेगी और इसमें मैं कैसे योगदान दूं।’ आपको बता दें कि पार्थिव पटेल पिछले सीजन में मुंबई का हिस्सा थे लेकिन इस बार वो बेंगलुरू की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

बेंगलुरू की टीम को अब तक एक बार भी खिताब जीतने में कामयाबी नहीं मिली है और इस लिहाज से इस बार विराट कोहली की कप्तानी में टीम का इरादा हर हाल में पहली बार चैंपियन बनने का होगा। बेंगलुरू में एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं लेकिन इसके बावजूद फैंस को पहले खिताब का इंतजार है।