A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 IPL Final में टॉस के दौरान एम एस धोनी ने की 'हेराफेरी', कमेंटेटर के छूटे पसीने, जानें पूरा माजरा

IPL Final में टॉस के दौरान एम एस धोनी ने की 'हेराफेरी', कमेंटेटर के छूटे पसीने, जानें पूरा माजरा

आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला मुंबई के वानखड़े के मैदान पर खेला जा रहा है।

<p>केन विलियमसन और एम एस...- India TV Hindi केन विलियमसन और एम एस धोनी

आईपीएल 2018 के फाइनल मुकाबले के टॉस के दौरान एम एस धोनी ने कमेंटेटर संजय माजरेकर को खासा परेशान कर डाला। दरअसल, टॉस के दौरान जब मैच रेफरीन ने सिक्का उछाला तो धोनी ने 'हेड' बोला। इस दौरान सिक्का मैदान में गिरते-गिरते काफी आगे चला गया। माजरेकर भी सिक्के के साथ काफी आगे चले गए। जब सिक्का 'हेड' की तरफ गिरा तो मांजरेकर ने दोनों कप्तानों से पूछा कि 'हेड' किसने बोला था। तो धोनी ने हंसते हुए विलियमसन की तरफ इशारा कर दिया।

जब मांजरेकर ने विलियमसन से पूछा तो उन्होंने धोनी की तरफ इशारा किया। इस तरह मांजरेकर बार-बार दोनों से पूछ रहे थे और दोनों कप्तान एक दूसरे की तरफ इशारा कर रहे थे। काफी देर तक ऐसा ही चलता रहा और मांजरेकर काफी परेशान हो गए। मांजरेकर ने धोनी से कहा- आपने 'हेड' कहा? धोनी ने जवाब दिया, नहीं, विलियमसन ने टेल्स कहा। मांजरेकर ने फिर से कहा- हां, आपने 'हेड' कहा। धोनी ने फिर से कहा- नहीं, विलियमसन ने टेल्स कहा। 

आपको बता दें कि आईसीसी 2011 विश्व कप के फाइनल के दौरान भी धोनी ने इसी मैदान पर ठीक इसी तरह का मजाक किया था। मुकाबले में धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमों में एक-एक बदलाव हुआ है। चेन्नई की टीम में हरभजन सिंह की जगह कर्ण शर्मा और हैदराबाद की टीम में साहा की जगह गोस्वामी को शामिल किया गया है।