A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, MI vs DC : हार के बाद कप्तान अय्यर ने बताया, कहां से पलट गया पूरा मैच

IPL 2020, MI vs DC : हार के बाद कप्तान अय्यर ने बताया, कहां से पलट गया पूरा मैच

हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "कहीं ना कहीं हमने 10 से 15 कम रन बनाए और 175 के आसपास स्कोर होता तो अलग नतीज होता। "

Shreyas Iyer- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Shreyas Iyer

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रविवार को डबल हेडर का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और मुंबई के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में मुंबई ने सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (53) और सूर्य कुमार यादव (53) की पारी के दमपर आसानी से जीत हासिल कर ली। दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट रबाडा ने लिए। क्रीज पर पोलार्ड (11) और कृणाल पांड्या (12) रन पर नाबाद रहे। इस तरह मुंबई ने 5 विकेट से दिल्ली को हराया। 

ऐसे में हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, "कहीं ना कहीं हमने 10 से 15 कम रन बनाए और 175 के आसपास स्कोर होता तो अलग नतीज होता। मार्कस स्टोयनिस के रन आउट से मैच पलट गया।"

वहीं पिच के बारे में अय्यर ने आगे कहा, "पहली पारी में गेंद थोडा रुक के आ रही थी। इस हार को हम हल्के में नहीं लेंगे। अगले मैच में एक बार फिर सही माइंडसेट से वापसी करेंगे।"

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के प्रमुख बल्लेबाज माने जाने वाले रिषभ पंत नहीं खेल रहे थे। ऐसे में पंत की चोट के बारे में अय्यर ने अपडेट देते हुए कहा, "अभी पंत की वापसी के बारे में कोई आईडिया नहीं है। हमने डॉक्टर से बात की है उन्हें एक सप्ताह और आराम की जरूरत है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, MI vs DC : शिखर धवन ने जड़ी शानदार फिफ्टी, कोहली और रैना के खास क्लब में हुए शामिल

बता दें कि इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस अब अपने 7 मैचों में 5 जीत और 2 हार के साथ 10 अंक लेकर टॉप पर आ गई है। जबकि दिल्ली की टीम भी 7 मैचों में 5 जीत के साथ इतने ही 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर खिसक गई है। दिल्ली का रन रेट कम है इस वजह से उसे पहला स्थान छोड़ना पड़ा।