A
Hindi News खेल आईपीएल 'हम यहां हैं, दुबई': वाइफ के साथ UAE पहुंचे कप्तान कोहली, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

'हम यहां हैं, दुबई': वाइफ के साथ UAE पहुंचे कप्तान कोहली, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपने टीममेट मोहम्मद सिराज के साथ दुबई पहुंचे थे। दोनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे।

<p> Anushka Sharma Shares Pic After Reaching Dubai...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@VIRAT.KOHLI  Anushka Sharma Shares Pic After Reaching Dubai With Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली रविवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए इंग्लैंड से दुबई पहुंच चुके हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम के जरिए यूके को गुडबाय कहा है और यूएई को हेलो कहा है।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फ्लाइट की एक फोटो शेयर की और उन्होंने लिखा, "बाय यूके, तुम हमेशा की तरह बेहतरीन थे।" उसके बाद एक्ट्रेस ने एक और फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, "हम यहां हैं, दुबई।" उन्होंने साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को भी टैग किया था।

Image Source : instagram handle/@anushkasharmaAnushka Sharma Shares Pic After Reaching Dubai With Virat Kohli

Image Source : instagram handle/@anushkasharmaAnushka Sharma Shares Pic After Reaching Dubai With Virat Kohli

गौरतलब है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अपने टीममेट मोहम्मद सिराज के साथ दुबई पहुंचे थे। दोनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे।

इससे पहले आरसीबी ने इस बात की जानकारी दे दी थी कि सिराज और कोहली दुबई पहुंच चुके हैं। आरसीबी ने ट्वीट कर लिखा, "जिस खबर का आप सब इंतजार कर रहे थे- किंग कोहली और मियां मैजिक दुबई में टीम के साथ जुड़ चुके हैं।"

विराट कोहली और सिराज पांचवें और आखिरी टेस्ट के लिए मैनचेस्टर में थे, वो मैच हालांकि कैंसल हो गया था। वजह ये थी कि भारतीय टीम में कई कोरोना पॉजिटिव केस मिलने लगे थे।

मई में आईपीएल 2021 का पहला चरण स्थगित होने तक अंकतालिका पर आरसीबी तीसरे स्थान पर थी। टेबल पर पहले स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स और दूसरे पर चेन्नई सुपर किंग्स है। बायो बबल में कई पॉजिटिव केस मिलने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा था।

CPL 2021 : लुईस के दम पर सेमीफाइनल में सेंट किट्स, ग्याना और सेंट लूसिया को भी मिली जीत

आरसीबी अपने यूएई लेग की शुरुआत 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से शुरू करेगी। ये मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा।