A
Hindi News खेल अन्य खेल रिंग के अंदर और बाहर ये हैं 10 WWE Divas

रिंग के अंदर और बाहर ये हैं 10 WWE Divas

90 के दशक में जो लोग पैदा हुए हैं उनमें  WWE बहुत लोकप्रिय रहा है। अंडरटेकर, रॉक, स्टीव ऑस्टिन जैसे दिग्गज पहलवानों के लोग दीवाने रहे हैं। लेकिन इस मामले में महिला रेसलर भी कम

7.टोरी विल्सन
वह एक पूर्व प्लेबॉय मॉडल है, विल्सन इसके अलावा कई अन्य पत्रिकाओं के कवर पर भी दिखाई दी हैं। 2007 में वह FH मैगज़ीन की 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूचि में 43 वें स्थान पर थी। लेकिन सात साल के वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट कैरियर में वह एक भी चैम्पियनशिप रन नहीं हासिल कर सकीं। विल्सन ने 2008 में पेशेवर कुश्ती से संन्यास ले लिया।

8.केली केली
26 वर्षीय पूर्व WWE दिवास चैंपियन स्विम वियर मॉडल रही हैं। टेलीविजन एंकर बनने के लिए इन्होने पत्रकारिता की पढाई भी की थी लेकिन वह रेस्लिंग की दुनिया में आ गयी। वह एक अच्छी पेशेवर पहलवान तो नहीं बनी लेकिन वह निश्चित रूप से कभी सबसे सेक्सी WWE दिवा में से एक थी।

9.ट्रिश स्ट्रेटस
सर्वश्रेष्ठ पेशेवर महिला पहलवान कि तरह वह हॉट दिवा भी हैं। वह कई पुरस्कार समारोह और टीवी शो की मेज़बानी भी कर चुकी हैं। स्ट्रेटस चैरिटी के काम में भी शामिल रही हैं।

10.स्टेसी कीब्लर
कुश्ती करने के अलावा स्टेसी एक पेशेवर मॉडल और अभिनेत्री भी रही हैं। छह साल WWE के कैरियर में वह विभिन्न भूमिकाओं में रही हैं। 2004 में WWE ने उन्हें वर्ष की दिवा के रूप में घोषित किया था। उनकी तस्वीरें  मैक्सिम और स्टफ मैग्जीन्स में छप चुकी हैं।