A
Hindi News खेल अन्य खेल नवंबर में ब्राजील और उरुग्वे से भिड़ेगी अर्जेटीना, सऊदी अरब और इजरायल में खेले जाएंगे मुकाबले

नवंबर में ब्राजील और उरुग्वे से भिड़ेगी अर्जेटीना, सऊदी अरब और इजरायल में खेले जाएंगे मुकाबले

दो बार की विश्व चैम्पियन अर्जेटीना की टीम ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ अगले महीने दो दोस्ताना मुकाबला खेलेगी। अर्जेटीना फुटबाल संघ (एएफए) ने सोमवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी।

<p>नवंबर में ब्राजील और...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES नवंबर में ब्राजील और उरुग्वे से भिड़ेगी अर्जेटीना, सऊदी अरब और इजरायल में खेले जाएंगे मुकाबले

ब्योनोस आयर्स| दो बार की विश्व चैम्पियन अर्जेटीना की टीम ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ अगले महीने दो दोस्ताना मुकाबला खेलेगी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अर्जेटीना की टीम 15 नवंबर को सऊदी अरब में ब्राजील से भिड़ेगी जबकि चार दिन बाद उसका सामना इजरायल में उरुग्वे से होगा।

अर्जेटीना फुटबाल संघ (एएफए) ने सोमवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। टीम के मुख्य कोच लियोनेल स्कालोनी इन मुकाबलों के लिए कप्तान लियोनेल मेसी को भी टीम में शामिल कर सकते हैं। मेसी पर कोनमेबोल द्वारा लगाया गया तीन महीनों का प्रतिबंध हट गया है।

इन दोस्ताना मुकाबलों के जरिए स्कोलोनी के पास 2022 फीफा विश्व कप क्वालीफायर से पहले अपनी टीम का आंकलन करने का मौका होगा। क्वालीफायर मार्च में शुरू होंगे। इस महीने की शुरुआत में अर्जेटीना ने जर्मनी के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ खेला था।