A
Hindi News खेल अन्य खेल ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो जल्द हो सकते हैं रिहा

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो जल्द हो सकते हैं रिहा

रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मार्च में ही नजरबंद किया गया था। 32 दिन पैराग्वे की जेल में बिताने के बाद रोनाल्डिन्हों को घर में नजरबंद किया गया था।

Ronaldinho- India TV Hindi Image Source : AP Ronaldinho

आसुनसियोन (पराग्वे)| पराग्वे के जांचकर्ताओं के समक्ष एक याचिका पेश करने के बाद ब्राजील के दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो और उनके भाई रोर्बटो एसिस जल्द ही हिरासत से रिहा हो सकते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डिन्हो के वकील सर्जियो क्वीरोज ने कहा कि पराग्वे के सरकारी वकील के कार्यालय ने शुक्रवार को उनके खिलाफ जारी अंतिम सुनवाई को निलंबित करने को कहा।

रोनाल्डिन्हो और उनके भाई एसिस को फर्जी पासपोर्ट के मामले में मार्च में ही नजरबंद किया गया था। 32 दिन पैराग्वे की जेल में बिताने के बाद रोनाल्डिन्हों को घर में नजरबंद किया गया था। इन दोनों को 16 लाख अमेरिकी डॉलर की जमानत राशि का भुगतान करने की सहमति के बाद अप्रैल में राजधानी असंसियन के चार सितारा प्लमारोगा होटल में स्थानांतरित किया गया था।

क्ववीरोज ने कहा, " सरकारी वकील के कार्यालय का मानना था कि रोनाल्डिन्हो और रॉबटरे के संबंध में वित्तीय या संबंधित प्रकृति का कोई अपराध नहीं है।" शर्तो के तहत, रोनाल्डिन्हो 90,000 डॉलर के जुमार्ने के लिए सहमत हुए हैं और दो साल तक हर तीन महीने में उन्हें ब्राजील के एक संघीय न्यायाधीश को समक्ष पेश होना होगा।

एसिस को 110,000 डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया गया और साथ ही दो साल तक उन्हें ब्राजील छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी।