A
Hindi News खेल अन्य खेल मुक्केबाजी में कमेंट्री करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

मुक्केबाजी में कमेंट्री करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, "मुझे महान लड़ाके और मुकाबले पसंद है। इस बार मैं शनिवार की रात ऐसे ही एक मुकाबले का हिस्सा रहूंगा और अपने विचार भी रखूंगा। आप इसे चूकना नहीं चाहेंगे।"

<p>donald trump to do commentary in boxing</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY donald trump to do commentary in boxing

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप मुक्केबाजी के एक नुमाइशी मुकाबले में कमेंट्री करेंगे जिसमें पूर्व हैवीवेट चैम्पियन इवांडर होलीफील्ड भी शामिल होंगे। ट्रंप के साथ उनके बेटे डोनाल्ड जूनियर भी होंगे। हॉलीवुड में होने वाले इस मुकाबले की फीड एफआईटीई डॉट टीवी पर उपलब्ध होगी।

पूर्व राष्ट्रपति ने एक विज्ञप्ति में कहा, "मुझे महान लड़ाके और मुकाबले पसंद है। इस बार मैं शनिवार की रात ऐसे ही एक मुकाबले का हिस्सा रहूंगा और अपने विचार भी रखूंगा। आप इसे चूकना नहीं चाहेंगे।"

T20 विश्व कप: टीम में शामिल होने पर भावुक हुए राहुल चाहर, दिया ऐसा बयान

पहले यह मुकाबला लॉस एंजिलिस में होना था जिसमें आस्कर डे ला होया को विटोर बेलफोर्ट का सामना करना था। डे ला होया के कोरोना संक्रमित होने के कारण ऐन मौके पर होलीफील्डको शामिल किया गया। होलीफील्ड की उम्र को देखते हुए कैलिफोर्निया राज्य एथलेटिक आयोग ने अनुमति देने से इनकाार कर दिया जिसकी वजह से अब मुकाबला फ्लोरिडा में हो रहा है। होलीफील्ड अगले महीने 59 वर्ष के हो जायेंगे और 2011 से रिंग में नहीं उतरे हैं।