A
Hindi News खेल अन्य खेल हॉकी वर्ल्ड कप 2018: जब 'काला चश्मा' पर जमकर नाचे पाकिस्तानी प्लेयर, देखें ये मजेदार वीडियो

हॉकी वर्ल्ड कप 2018: जब 'काला चश्मा' पर जमकर नाचे पाकिस्तानी प्लेयर, देखें ये मजेदार वीडियो

भुवनेश्वर में खेले जा रहे पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप 2018 में पाकिस्तान को अपने पहले मैच में जर्मनी के हाथों बेहद कड़े मुकाबले में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

हॉकी वर्ल्ड कप 2018: जब 'काला चश्मा' पर जमकर नाचे पाकिस्तानी प्लेयर, देखें ये मजेदार वीडियो- India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT हॉकी वर्ल्ड कप 2018: जब 'काला चश्मा' पर जमकर नाचे पाकिस्तानी प्लेयर, देखें ये मजेदार वीडियो

भारत में हॉकी वर्ल्ड कप खेलने आई पाकिस्तानी हॉकी टीम का सफल भले ही उतना अच्छा न रहा हो लेकिन खिलाड़ियों के बीच उत्साह की कमी नहीं है। दरअसल भुवनेश्वर में खेले जा रहे पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप 2018 में पाकिस्तान को अपने पहले मैच में जर्मनी के हाथों बेहद कड़े मुकाबले में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि उसके बाद दूसरे मुकाबले में उसे मलेशिया के हाथों ड्रॉ खेलने पर मजबूर होना पड़ा। जिसके बाद उसकी वर्ल्ड कप में आगे बढ़ने की उम्मीदें अब न के बराबर रह गईं हैं। मैच के नतीजों से विपरीत पाकिस्तानी प्लेयर्स बॉलीवुड सॉन्ग पर जमकर भांगड़ा करते नजर आए।

दरअसल हॉकी इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें पाकिस्तान की पूरी हॉकी टीम स्टेज पर डांस कर रही है। खासकर मोहम्मद इरफान उस लम्हे का भरपूर आनंद लेते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय गीत 'काला चश्मा' पर इरफान भांगड़ा भी करते नजर आए। इरफान के साथ-साथ अन्य पाकिस्तानी प्लेयर्स भी थिरकते नजर आए। 

हॉकी इंडिया के मुताबिक इससे पहले इरफान ने गाना भी गाया। दरअसल पाकिस्तानी हॉकी टीम ने भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में फैन गांव का दौरा किया जहां उन्होंने फैंस के साथ खूब मस्ती-मजाक भी किया। इस दौरान बहु-प्रतिभाशाली स्टार मोहम्मद इरफान ने वर्ल्ड कप मास्कॉट ओली के साथ कदम से कदम मिलाकर अपने भांगड़े से सभी का दिल जीत लिया। देखें वीडियो-