A
Hindi News खेल अन्य खेल लाजियो के खिलाफ दो गोल करते ही इस रिकॉर्ड को छूने वाले पहले फुटबॉलर बने रोनाल्डो

लाजियो के खिलाफ दो गोल करते ही इस रिकॉर्ड को छूने वाले पहले फुटबॉलर बने रोनाल्डो

रोनाल्डो 2018-19 सीजन में जुवेंतस क्लब से जुड़े थे और तब से लेकर अब तक वह क्लब के लिए 50 से अधिक गोल के आंकड़े को छू चुके हैं।

Cristiano Ronaldo- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Cristiano Ronaldo

तुरिन| इटालियन क्लब जुवेंतस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सेरी-ए लीग में लाजियो के खिलाफ दो गोल दागने के बाद अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। सोमवार रात खेले गए मुकाबले में रोनाल्डो ने दूसरे हॉफ में तीन मिनट के अंदर दो गोल दागकर जुवेंतस को लाजियो के खिलाफ 2-1 से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के बाद जुवेंतस ने अपने लगातार नौवें सेरी-ए खिताब की ओर मजबूत कदम बढ़ा दिए हैं।

जुवेंतस ने साथ ही दूसरे स्थान पर मौजूद इंटर मिलान पर आठ अंक की बढ़त बना ली है जबकि अटलांटा से नौ और लाजियो से 11 अंक आगे है। अभी चार राउंड के मैच खेले जाने बाकी है।

रोनाल्डो 2018-19 सीजन में जुवेंतस क्लब से जुड़े थे और तब से लेकर अब तक वह क्लब के लिए 50 से अधिक गोल के आंकड़े को छू चुके हैं। इसके साथ ही रोनाल्डो प्रीमियर लीग, स्पेनिश ला लीगा और सेरी-ए में कम से कम 50 गोल दागने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी बने गए हैं।

गॉल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " रिकॉर्ड हमेशा महत्वपूर्ण है, लेकिन उससे भी महत्वपूर्ण चीज टीम का जीतना है। हम एक शानदार टीम हैं और हमने आज फिर से दिखाया। हालांकि हम इसमें हमेशा सुधार करना चाहते हैं।"