A
Hindi News खेल अन्य खेल लॉकडाउन के बीच मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ियों की होगी घर वापसी

लॉकडाउन के बीच मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ियों की होगी घर वापसी

मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ी और स्टाफ अगले मंगलवार को अपने देश रवाना होंगे और इसके लिये यहां से बस के जरिये उन्हें दिल्ली जाना होगा। जहां से एम्सटर्डम की उड़ान लेंगे।

<p>लॉकडाउन के बीच मोहन...- India TV Hindi Image Source : PTI लॉकडाउन के बीच मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ियों की होगी घर वापसी

कोलकाता। मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ी और स्टाफ अगले मंगलवार को अपने देश रवाना होंगे और इसके लिये यहां से बस के जरिये उन्हें दिल्ली जाना होगा। जहां से एम्सटर्डम की उड़ान लेंगे। दोनों दिग्गज क्लबों के सभी विदेशी खिलाड़ी कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू देशव्यापी लॉकडाउन के बाद यहां फंस गए हैं।

ईस्ट बंगाल के स्पेनिश कोच मारियो रिवेरा ने कहा,‘‘मेरा परिवार बहुत खुश है कि मैं स्पेन लौट रहा हूं । सभी ठीक हैं और रविवार की सुबह रवाना होंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसमें कोई शक नहीं कि यह सफर लंबा होगा लेकिन कोई और चारा भी नहीं है । वरना यहीं रहना पड़ेगा ।’’

वे रास्ते में वाराणसी में रूकेंगे। नीदरलैंड दूतावास ने उन्हें ले जाने के लिये डच एयरवेज की विशेष उड़ान का इंतजाम किया है जहां से वे अपने अपने ठिकानों पर लौटेंगे। मोहन बागान में स्पेन के चार खिलाड़ी और कोच हैं जबकि ईस्ट बंगाल में स्पेन के पांच खिलाड़ी और कोच हैं।