A
Hindi News खेल अन्य खेल US Open: पेस और बोपन्ना भिड़ेंगे मिश्रित युगल सेमीफाइनल में

US Open: पेस और बोपन्ना भिड़ेंगे मिश्रित युगल सेमीफाइनल में

न्यूयार्क: भारतीय टेनिस प्रेमियों के लिये यह रोमांचक मुकाबले की सौगात होगी जब रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपने अपने जोड़ीदारों के साथ अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल सेमीफाइनल में भिड़ेंगे। चौथी वरीयता प्राप्त पेस और

US Open: पेस और बोपन्ना...- India TV Hindi US Open: पेस और बोपन्ना भिड़ेंगे मिश्रित युगल सेमीफाइनल में

न्यूयार्क: भारतीय टेनिस प्रेमियों के लिये यह रोमांचक मुकाबले की सौगात होगी जब रोहन बोपन्ना और लिएंडर पेस अपने अपने जोड़ीदारों के साथ अमेरिकी ओपन मिश्रित युगल सेमीफाइनल में भिड़ेंगे।

चौथी वरीयता प्राप्त पेस और मार्तिना हिंगिस ने अंतिम चार में जगह बनाई जब उन्हें रोमानिया की सिमोना हालेप और होरिया तेकाउ पर वाकओवर मिला।

वहीं बोपन्ना और चीनी ताइपै की युंग जान चान की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने कड़े मुकाबले में चीनी ताइपै की सू वेइ सियेह और फिनलैंड के हेनरी कोंटिनेन को 7 . 6, 5 . 7, 13 . 11 से हराया।

बोपन्ना और फ्लोरिन मर्जिया की जोड़ी पुरूष युगल वर्ग में भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई । उन्होंने कनाडा के डेनियल नेस्टर और फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसलीन को 6 . 7, 6 . 4, 6 . 3 से हराकर अंतिम आठ में जगह बनाई।

छठी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 10 ऐस लगाये जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी तीन ही ऐस लगा सके । अब उनका सामना ब्रिटेन के डोमिनिक इंग्लोट और स्वीडन के राबर्ट लिंडस्टेट से होगा।

जूनियर लड़कियों के वर्ग में भारत की करमन कौर थांडी ने जर्मनी की कैथरीना होबगास्र्की को 6 . 3, 7 . 6 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई । अब वह रूस की एवजीनिया लेवाशोवा से खेलेगी । वहीं 15वीं वरीयता प्राप्त प्रांजला यादलापल्ली को पहले दौर में यूनान की वालेंटिनी जी ने 7 . 6, 6 . 3 से मात दी ।